23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुके लेकर सलमान से मिलने पहुंची अर्शी खान, गार्ड ने घुसने नहीं दिया

बिग बॉस 11 की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं अर्शी खान एकबार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में अर्शी को सलमान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के बाहर चक्‍कर काटते देख गया. हर हफ्ते सलमान से बेबाकी से पेश आनेवाली अर्शी खान के लिए अब सलमान से मिलना मुश्किल हो गया है. अर्शी खान सोशल मीडिया पर […]

बिग बॉस 11 की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं अर्शी खान एकबार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में अर्शी को सलमान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के बाहर चक्‍कर काटते देख गया. हर हफ्ते सलमान से बेबाकी से पेश आनेवाली अर्शी खान के लिए अब सलमान से मिलना मुश्किल हो गया है. अर्शी खान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे हाथ में बुके लेकर मुंबई के बांद्रा में स्थि‍त गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्शी खान बुके लेकर सलमान से मिलने उनके घर पहुंची थी, लेकिन उन्‍हें सलमान के घर के अंदर घुसने नहीं दिया. खबरों की मानें तो अर्शी खान, सलमान से मिलने के लिए बिना अपॉइन्‍टमेंट ही उनके घर पहुंच गई. जब उनसे गार्ड्स ने पूछा तो अर्शी ने कहा कि सलमान से मिलने के लिए उनके मैनजर ने अपॉइन्टमेंट लेने की कोशिश तो की लेकिन मिली नहीं.

सलमान के घर पहुंची अर्शी खाने ने यह भी कहा कि गॉर्ड ने उनके साथ बदतमीजी और बदसलूकी की. लेकिन उनकी बातों से ऐसा लगता है कि वे ये सब लाइमलाइट बटोरने के लिए कर रही हैं. बाद में अर्शी ने यह बोलकर बात खत्‍म की कि हम तो सलमान को बस ये फूलों का बुके देने आये थे. आज शु्क्रवार है तो सोचा सलमान से मिल लेते हैं. अर्शी खान ने यह भी बताया कि हमने गार्ड्स से कहा कि अगर सलीम अंकल (सलीम खान) है तो बता दो हम उन्‍हें ही फूल दे देंगे.

कहा जा रहा है कि अर्शी खान के बिग बॉस से बाहर होने की एक वजह शो में सलमान के साथ बदतमीजी से पेश आना भी हो सकता है. शायद अर्शी को ऐसा लग रहा है कि सलमान उनके व्‍यवहार से आहत हैं और उन्‍हें मनाना बेहद जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें