26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: बड़ा उलटफेर, इन दो सदस्‍यों के साथ फिर हो सकती अर्शी खान की वापसी!

‘बिग बॉस 11’ हाउस में कुछ न कुछ नया होता ही रहता है. हाल ही में घरवालों ने न्‍यू ईयर पार्टी इंज्‍वॉय की और नये साल का स्‍वागत किया. फिनाले में अब दो हफ्ते ही बचे हैं ऐसे में बिग बॉस के निर्माता शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए तरह-तरह के फॉर्मूले अपना रहे […]

‘बिग बॉस 11’ हाउस में कुछ न कुछ नया होता ही रहता है. हाल ही में घरवालों ने न्‍यू ईयर पार्टी इंज्‍वॉय की और नये साल का स्‍वागत किया. फिनाले में अब दो हफ्ते ही बचे हैं ऐसे में बिग बॉस के निर्माता शो को और एंटरटेनिंग बनाने के लिए तरह-तरह के फॉर्मूले अपना रहे हैं. पिछले दिनों घर में कंटेस्‍टेंट के परिवारवालों को पड़ोसी बनाकर इंट्री करवाई गई थी. अब खबरें है कि पिछले हफ्ते घर से बेघर होनेवाली कंटेस्‍टेंट अर्शी खान की घर में दोबारा इंट्री हो सकती है. वे हितेन तेजवानी और प्रियंक शर्मा के साथ घर में इंट्री कर सकती हैं. अर्शी खान के घर में दोबारा इंट्री करने से कई लोगों को परेशानी हो सकती हैं. हालांकि विकास और अर्शी की घर में अच्‍छी बॉन्डिंग देखी गई थी.

घर से बेघर होते वक्‍त अर्शी ने कहा था कि इस घर में उनका सबसे अच्छा दोस्‍त विकास हैं. अर्शी ने अपने अंदाज में दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था. वे हितेन के साथ फ्लर्ट करती नजर आई थीं. दोनों की कैमेस्‍ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. कहा जा रहा है कि तीनों को कुछ वक्‍त के लिए घर में इंट्री कराई जायेगी.

इन तीनों की घर में वापसी एक बड़ा उलटफेर कर सकती है. हितेन ने एलीमिनेट होते हुए कहा था कि उन्‍हें बेहद दुख है कि शिल्‍पा शिंदे ने उन्‍हें वोट नहीं किया. दरअसल बीते एपिसोड में घरवालों को हितेन और प्रियंक में से किसी एक सदस्‍य को अपने वोट के आधार पर बचाने को कहा था. लेकिन ऐनवक्‍त पर शिल्‍पा ने अपना वोट प्रियंक को दे दिया था. शिल्‍पा ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा था कि हितेन उन्‍हें खुद से ज्‍यादा स्‍ट्रॉन्‍ग लगते थे इसलिए उन्‍होंने उन्‍हें वोट नहीं किया.

ऐसे में अब दोबारा इंट्री के बाद हितेन का शिल्‍पा के प्रति कैसा रवैया होगा. वहीं अर्शी ने कहा था कि वो विकास को विनर के तौर देखना चाहती हैं. वहीं बाकी घरवालों के प्रति उनका क्‍या रवैया होगा, यह देखना भी दिलचस्‍प होगा.

बता दें घर में इस वक्‍त हीना खान, विकास गुप्‍ता, शिल्‍पा शिंदे, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा और लव त्‍यागी मौजूद है. सलमान खान ने घरवालों को बता दिया है कि फिनाले में अब 2 हफ्ते ही बचे है, ऐसे में टास्‍क और भी चैलेंजिग होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें