30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”तारक मेहता का उलटा चश्‍मा” फेम दयाबेन ने बेटी को दिया जन्‍म

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभानेवाली जानीमानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानी मां बन गई हैं. उन्‍होंने एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया है. इस खबर को दिशा के पिता भीम वकानी ने कंफर्म किया है. मंगलवार देर शाम दिशा के घर में इस ‘नन्‍ही परी’ का […]

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभानेवाली जानीमानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानी मां बन गई हैं. उन्‍होंने एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया है. इस खबर को दिशा के पिता भीम वकानी ने कंफर्म किया है. मंगलवार देर शाम दिशा के घर में इस ‘नन्‍ही परी’ का आगमन हुआ.

पिछले दिनों मुंबई के पोवई इलाके मे उनके घर पर बेबी शॉवर का आयोजन किया गया था. इस फंक्‍शन में दिशा की फैमिली के अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सितारे भी शामिल हुए थे. गोदभराई की रस्‍म में दिशा पारंपरिक लुक में दिखाई दी थी. उन्‍होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी.
बता दें कि दिशा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. दिशा साल 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं. इसके अलावा उन्‍होंने खिचड़ी (2004) और इंस्टेंट खिचड़ी (2005) में भी काम किया है. टीवी के साथ-साथ उन्‍होंने ‘कमसिन: द अनटच्ड’ (1997), ‘फूल और आग’ (1999), ‘देवदास’ (2002), ‘मंगल पांडे: द राइजिंग’ (2005) और ‘जोधा अकबर’ (2008) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें