25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 11: गहना वशिष्‍ठ करेंगी वाइल्‍ड कार्ड इंट्री, जानें ”मॉडल” के बारे में 8 खास बातें…

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में अब तक सिर्फ एक ही वाईल्‍ड कार्ड इंट्री हुई है. लेकिन ढिचैंक पूजा के फ्लॉप होने के बाद शो मेकर्स किसी नये धमाकेदार चेहरे की तलाश कर रहे हैं. ढिचैंक पूजा के वाईल्‍ड कार्ड इंट्री के बाद शो मेकर्स को लगा था कि टीआरपी में जबरदस्‍त उछाल आयेगा […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में अब तक सिर्फ एक ही वाईल्‍ड कार्ड इंट्री हुई है. लेकिन ढिचैंक पूजा के फ्लॉप होने के बाद शो मेकर्स किसी नये धमाकेदार चेहरे की तलाश कर रहे हैं. ढिचैंक पूजा के वाईल्‍ड कार्ड इंट्री के बाद शो मेकर्स को लगा था कि टीआरपी में जबरदस्‍त उछाल आयेगा लेकिन ढिचैंक पूजा कुछ खास कमाल कर नहीं पाई और जल्‍द ही शो से बाहर हो गईं. अब खबरें है कि साउथ की एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ शो में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री कर सकती हैं.

आपको याद दिला दें कि, गहना वशिष्‍ठ वहीं हैं जिन्‍होंने बाहर रहकर घर के अंदर रह रहे सदस्‍यों के बारे में कई शॉकिंग खुलासे किये थे. गहना ने अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे के बारे में चौंकानेवाली बात कही थी. ऐसे में अगर वे घर में इंट्री करती हैं तो धमाका होना जाहिर है. जानें कौन है गहना वशिष्ठ…

1. 16 जून 1993 को छत्‍तीसगढ़ के चिरमिरी में जन्‍मीं गहना वशिष्‍ठ एक एक्‍ट्रेस, मॉडल और टीवी प्रेजेंटर हैं. उन्‍होंने सबसे पहले ‘मोन्‍टे कारलो (Monte Carlo)’ के लिए विज्ञापन किया था.

2. कुछ ब्रांड्स के साथ मॉडल के तौर पर काम करने के बाद, गहना ने ‘Miss Asia Bikini Contest 2012’ जीता था. ये एक ऑनलाइन कॉन्‍टेस्‍ट था, जिसमें उन्‍हें बाकी प्रतिभागियों के मुकाबले सबसे ज्‍यादा वोट्स मिले थे. इसके बाद वे सुर्खियों पर छा गई थी.

3. उन्‍होंने लगभग 70 से ज्‍यादा विज्ञापनों में काम किया है. उन्‍होंने फिल्‍म ‘फिल्‍मी दुनियां’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उन्‍होंने कई तेलुगू फिल्‍मों में छोटे-मोटे रोल किये और फिर लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर उभरीं. वे स्टार प्लस की ‘बहनें’, एमटीवी के ‘ट्रू लाइफ’ शो में भी नजर आ चुकी हैं.

4. गहना वशिष्‍ठ का विवादों से पुराना नाता रहा है. उनपर तिरंगे का अपमान करने का भी आरोप लग चुका है. दरअसल, गहना ने तिरंगे को बिकनी बनाकर पहना था. जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी. बाद में इसे पब्लिसिटी स्‍टंट बताया गया था.

5. गहना लंदन ओलंपिक में मैडल जीतने वाली महिला बॉक्सर मैरी कॉम के सम्मान में भी न्यूड हो गईं थी. गहना की इन्हीं हरकतों के कारण लोकजनशक्ति पार्टी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

6. फिल्म ‘सविता बार्बी 3डी’ में गहना वशिष्ठ ने कई बोल्ड और हॉट सीन्स देकर सभी को हैरान कर दिया था. इन सीन्‍स को लेकर भी उनकी खूब आलोचना हुई थी.

7. गहना ने बिग बॉस के घर में रही रहीं अर्शी खान को लेकर दावा किया कि, अर्शी के खिलाफ 10 से ज्यादा आपराधिक मामले चल रहे हैं. अर्शी 50 साल के बूढ़े इंसान से शादी कर रखी है, जिससे उनका पिछले करीब 4 सालों से डेटिंग कर रहीं थी. गहना ने यह भी बताया था कि इस दौरान निश्चित रूप से उसके कई पुरुष मित्र भी थे.

8. गहना वशिष्‍ठ ने विकास गुप्‍ता और शिल्‍पा शिंदे के बारे में भी विवादित बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि इन दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन रह चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें