28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTO : संजय दत्त ने इन बोल्ड तस्वीरों के लिए मान्यता को लगायी फटकार, जानें पूरा मामला…?

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त इन दिनों पत्नी मान्यता से नाराज हैं. इस नाराजगी की वजह है सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं मान्यता की बोल्ड तस्वीरें. बताते चलें कि पिछले दिनों संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग खत्म करने के बाद बीवी-बच्चाें के साथ छुट्टियां मनाने गये थे. छुट्टियां एंजॉय करते हुए […]

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त इन दिनों पत्नी मान्यता से नाराज हैं. इस नाराजगी की वजह है सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं मान्यता की बोल्ड तस्वीरें. बताते चलें कि पिछले दिनों संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग खत्म करने के बाद बीवी-बच्चाें के साथ छुट्टियां मनाने गये थे.

छुट्टियां एंजॉय करते हुए मान्यता ने अपने कई हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किये थे. इनमें किसी में मान्यता स्विमसूट में थीं तो किसी में वह बिकिनी में नजर आयीं.

फिर क्या था! मान्यताकेहॉट एंड ग्लैमरसफोटोज को उनके फॉलोअर्स ने हाथों-हाथ लिया और उन्हें तुरंत वायरल कर डाला. इनमें सबसे ज्यादा चर्चित रहा उनका रेड बिकिनी फोटो.

संजय दत्त की नाराजगी की वजह यही है. उन्होंने इस बात को लेकर मान्यता को फटकार भी लगायी है. बताया जाता है कि इन सब से संजयअसहजमहसूस करने लगे हैं. उन्होंने मान्यता को भविष्य में ऐसी तस्वीरें न पोस्ट करने के लिए कहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स केमुताबिक, संजूबाबा के एक दोस्त ने उन्हें मान्यता के हॉट फोटोज के बारे मेंचर्चा की और साथ ही यह भी बताया कि उन तस्वीरों के वायरल होने से सोशल मीडिया परकैसी-कैसी बातें हो रही हैं.

संजय को यह भी बताया गया कि मान्यता द्वारा ऐसी तस्वीरें पोस्ट करना बहुत शर्मनाक है. चर्चा यह भी चली कि मान्यता इन फोटोज के जरिये फिल्म मेकर्स को अट्रैक्ट कर रही हैं, ताकि वे दोबारा बॉलीवुड में अपनीजगह बना सकें.

लेकिन यहां जानना गौरतलब है कि संजय दत्त इसके लिए अपनी मंजूरी कभी नहीं देंगे. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त यह बात कह चुके हैं कि उनके घर की महिलाओं का फिल्मों में काम करना उन्हें शुरू से पसंद नहीं है.

यहां तक कि जब उनकी बेटी त्रिशाला ने बॉलीवुड में एक्टिंग करने की इच्छा जतायी की थी, तो संजय का कहना था कि अगर त्रिशाला ने ऐसा सोचा भी तो वह उसकी टांग तोड़ देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें