25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर सुर्खियों में सिद्धार्थ शुक्‍ला, शो में वापसी की राहें हुई मुश्किल

टीवी इंडस्‍ट्री में अपने आकर्षक लुक और टशन के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला एक बार चर्चा में हैं. इस बार वे किसी अपने सीरीयल को लेकर नहीं बल्कि अपने खराब बिहेवियर के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले एक पार्टी हुई थी जिसमें इस शो […]

टीवी इंडस्‍ट्री में अपने आकर्षक लुक और टशन के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्‍ला एक बार चर्चा में हैं. इस बार वे किसी अपने सीरीयल को लेकर नहीं बल्कि अपने खराब बिहेवियर के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले एक पार्टी हुई थी जिसमें इस शो ‘दिल से दिल तक’ से जुड़े एक्‍टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्‍मीन भसीन भी शामिल थे. सूत्रों के अनुसार पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ के साथ गाली-गलौच की. जब कुनाल ने उनसे कहा कि वे सही नहीं कर रहे हैं फिर भी सिद्धार्थ उनपर चिल्‍लाते नजर आये. इसके बाद कुनाल ने इसकी शिकायत प्रोडक्‍शन टीम से की. इसके बाद प्रोजेक्‍ट हेड शीतल वहां पहुंची, लेकिन बात यहीं नहीं रूकी.

जब शीतल ने उनसे बात करनी चाही तो सिद्धार्थ ने उन्‍हें भी नहीं छोड़ा. उन्‍होंने यहां तक कह दिया कि उनके पास कई शोज के ऑफर हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हुए अपनी अब तक की पेमेंट की मांग भी कर डाली. सिद्धार्थ की इस बात से बौखलाई शो हेड ने उन्‍हें तुरंत शो छोड़ने को कह दिया और उन्‍हें सेट से चले जाने के लिए भी कहा.

कहा जा रहा है कि इसके बाद उन्‍हें अगली शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाये जा रहे है कि शो में उनकी जगह किसी और एक्‍टर को लिया जायेगा.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सिद्धार्थ ने अपने किसी को-एक्‍टर के साथ ऐसा बर्ताव किया है. कुछ दिनों पहले भी सिद्धार्थ ने इसी तरह का व्‍यवहार किया था और फिर वह माफी मांगकर शो में आये थे. मगर दोबारा सिद्धार्थ की इस गलती को देखकर तो लग रहा है कि शो में वापस आने की राहें उन्‍होंने खुद बंद कर दी है. अगर ऐसा हुआ तो ये देखना होगा कि शो में कौन पार्थ के किरदार में नजर आयेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें