36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#VogueBeautyAwards : दिशा पटानी ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस में कुछ यूं बिखेरे जलवे…! देखें PHOTO

हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए वोग ब्‍यूटी अवॉर्ड में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी चमक बिखेरी. लेकिन इस बार पुराने चेहरों से ज्यादा ध्यान नये चेहरों पर था. जहां बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने जबरदस्त लुक्स की बदौलत सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वहीं फिल्म ‘एम एस धोनी […]

हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए वोग ब्‍यूटी अवॉर्ड में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी चमक बिखेरी. लेकिन इस बार पुराने चेहरों से ज्यादा ध्यान नये चेहरों पर था.

जहां बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने जबरदस्त लुक्स की बदौलत सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वहीं फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में आगाज करने वाली दिशा पाटनी भी कहां पीछे रहनेवाली थीं!

समय-समय पर इंस्टाग्राम पर अपने हॉट एंड और बोल्‍ड अदांज का जादू बिखेरनेवाली दिशा, बुधवार रात इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर बैकलैस ड्रेस में उतरी. दिशा की इस ब्लैक कलर की इस ड्रेस को निखिल थंपी ने डिजाइन किया था.

#VogueBeautyAwards : बिग बी की नातिन नव्‍या नवेली ने चुरायी सबकी नजर, बॉलीवुड डेब्यू पर कह दी यह बात…! PHOTO

https://www.instagram.com/p/BXUIjjoH-iR/

बताते चलें कि दिशा पाटनी इस अवॉर्ड फंक्‍शन का पहली बार का हिस्‍सा बनीं थीं और उनका फर्स्ट इंप्रेशन शानदार रहा. प्रियंका चोपड़ा को अपना आइडल माननेवाली दिशा हाल ही में फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में भी नजर आयी थीं.

https://www.instagram.com/p/BXTfQhrhcrj/

दिशा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं और उन्हें किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. वह इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं और इस वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें