32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपी चुनाव बाद योगी का भविष्य क्या होगा? सच्ची भविष्यवाणी कर चुके ज्योतिषी ने कही यह बात

ज्योतिषी, फेस रीडर और भविष्यवक्ता पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने उत्तर प्रदेश में संभावित परिणाम क्या हो सकते हैं, इसे लेकर भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि इस बार यूपी में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: यूपी चुनाव 2022 के लिए सियासी संग्राम छिड़ चुका है. नामी-गिरामी चेहरे इस बार चुनावी मैदान में ताल ठोंकते नजर आएंगे. सत्ता पर आसीन बीजेपी के साथ सपा, बसपा, कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है. जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, सत्ता और विपक्ष के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. एक बात तो तय है कि इस बार का चुनाव किसी भी पार्टी के लिए ‘फूलों की राह’ साबित होने वाली नहीं हैै.

सीएम योगी को करना पड़ेगा संघर्ष

कर्नाटक के बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा के सीएम पद छोड़ने की सही भविष्यवाणी कर चुके मशहूर फेस रीडर और ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने कहा है कि सीएम योगी को अगले साल काफी कड़ा मुकाबला करना होगा. उनके लिए रास्ता आसान नहीं है. ऐसे क्षण भी आएंगे जब उन्हें राजनीतिक लड़ाई और मुख्यमंत्री के रूप में संघर्ष करना पड़ सकता है.

Also Read: UP मेें मुसलमानों की साक्षरता-दर सबसे कम, केवल 10 लोगों को ही मिला घर, ओवैसी ने CM योगी पर कुछ यूं साधा निशाना
सपा-बीजेपी में होगा सरकार बनाने के लिए कड़ा मुकाबला

‘इंडिया टीवी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पंडित जगन्नाथ ने कहा कि विपक्षी दलों समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस से यूपी विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और सपा में सरकार बनाने के लिए कड़ा मुकाबला होगा. जबकि तीसरे स्थान के लिए मायावती की बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के बीच मुकाबला होने की संभावना है. मायावती पहले की तुलना में काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं. उनकी सीटों में बढ़ोतरी हो सकती है.

Also Read: UP Vidhan Sabha Chunav 2022: सतीश चंद्र मिश्रा ने बताया, उत्तर प्रदेश में किसके साथ गठबंधन करेगी बसपा?
सीएम योगी को पसंद करती है जनता

ज्योतिषी ने सीएम योगी की मदद करने वाले कारणों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यूपी की जनता उन्हें एक निर्णायक नेता के रूप में पसंद करती है. अपराधियों के खिलाफ की गई कार्रवाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाए गए कदमों ने उनके पक्ष में काम किया है.

यूपी चुनाव में बीजेपी को नहीं लेना पड़ेगा किसी का समर्थन

मायावती क्या किंग मेकर बन सकती हैं, इस पर ज्योतिषी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो के भाजपा का समर्थन करने की संभावना बहुत कम है. योगी आदित्यनाथ को किसी के समर्थन की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि बीजेपी के अपने आप जादुई संख्या को पार करने की सबसे अधिक संभावना है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सबसे कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन वह पलटवार करने और भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का प्रबंधन करेंगे.

Also Read: UP Politics: समाजवादी पार्टी को चौतरफा घेरेगी बीजेपी, अखिलेश यादव के लिए बनायी यह खास रणनीति

Posted by: Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें