1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 cm yogi adityanath visit to bijnor bareilly election news sht

UP Election: सीएम योगी का आज त्रिशूल एयरबेस पर चेंजओवर, बीजेपी नेताओं से मुलाकात कर जानेंगे चुनावी मिजाज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर का दौरा करेंगे. इस दौरान उनका सुबह 10.55 बजे बरेली के त्रिशूल एयरबेस पर चेंजओवर होगा. चेंजओवर को लेकर प्रशासन-पुलिस अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
Social Media

Bareilly News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार यानी आज सुबह 10.55 बजे त्रिशूल एयरबेस पर चेंजओवर होगा. चेंजओवर को लेकर प्रशासन-पुलिस अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. डीएम-एसएसपी ने मजिस्ट्रेट और पुलिस अफसरों की जिम्मेदारी तय कर दी है. मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात एनएसजी बुधवार को बरेली पहुंच गई. चेंज ओवर के दौरान मुख्यमंत्री बरेली के प्रमुख नेताओं से मुलाकात कर चुनावी नब्ज जानेंगे. इसके साथ ही जीत का मंत्र देंगे.

सीएम योगी का आज बिजनौर दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बिजनौर का दौरा करेंगे. वह विशेष विमान के जरिए सुबह 10.20 बजे लखनऊ से त्रिशूल के लिए रवाना होंगे. 10.55 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विमान त्रिशूल एयरबेस पहुंचेगा. मुख्यमंत्री योगी यहां से हेलीकाप्टर से बिजनौर पुलिस लाइन के लिए रवाना होंगे. त्रिशूल पर सीएम योगी का भाजपा के नेता और अधिकारी स्वागत करेंगे.

बरेली की नौ विधानसभा सीटों पर होगी चर्चा

यहां बरेली की सभी नौ विधानसभा सीटों के चुनाव को लेकर चर्चा होगी.इसके बाद शाम पांच बजे मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पहुंचेंगे.हिंडन एयरबेस से विशेष विमान के द्वारा लखनऊ रवाना हो जाएंगे. भाजपा बरेली की सभी नौ सीट पर प्रत्याशी उतार चुकीं है. यहां की कैंट सीट से विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेश अग्रवाल और बिथरी चैनपुर विधानसभा के विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल का टिकट काट दिया गया है. इनके स्थान पर कैंट से संजीव अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया गया है, तो वहीं बिथरी चैनपुर विधानसभा से डॉ.राघवेंद्र शर्मा को उतारा है.

बरेली में चुनाव कब

इसके साथ ही आंवला से पूर्व मंत्री धर्मपाल सिंह, फरीदपुर से डॉ.श्याम बिहारी लाल, नवाबगंज से डॉक्टर एमपी आर्य, बहेड़ी से छत्रपाल सिंह गंगवार, मीरगंज से डॉ. डीसी वर्मा, भोजीपुरा से बहोरन लाल मौर्य और शहर विधानसभा से डॉ. अरुण कुमार सक्सेना को प्रत्याशी बनाया गया है. इनमें डॉ. एमपी आर्य को छोड़कर बाकी सभी प्रत्याशी विधायक हैं. बरेली में दूसरे चरण यानी 14 फरवरी को चुनाव है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें