1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 sp mlc dr rajpal kashyap said in bareilly backwards are kept as slaves in bjp acy

UP Election 2022: बरेली में सपा MLC राजपाल कश्यप बोले- भाजपा में पिछड़ों को गुलाम बनाकर रखा जाता है

बरेली में सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा में पिछड़ों को गुलाम बनाकर रखा जाता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सपा एमएलसी राजपाल कश्यप
सपा एमएलसी राजपाल कश्यप
प्रभात खबर

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी (सपा) के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं सदस्य विधान परिषद (एमएलसी) डॉ. राजपाल कश्यप ने बरेली की मीरगंज विधानसभा के फतेहगंज पश्चिमी में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा में पिछड़े समाज के नेताओं को गुलाम बनाकर रखा जाता है. इनका इस्तेमाल सिर्फ चुनाव में वोट के लिए है. इसके बाद फिर नहीं पूछते हैं.

एमएलसी डॉ. राजपाल कश्यप ने कहा कि भाजपा मनुस्मृति लागू कर दलित और पिछड़ों को खत्म करना चाहती है. इसलिए पिछड़े समाज को जागना होगा. यह लोग आरक्षण खत्म करने की कोशिश में हैं. सरकारी कंपनियों को बेच कर निजी हाथों में दे दिया गया है, जिससे दलित और पिछड़े समाज के लोग बेरोजगार घूमकर परिवार पालने को अपराधी बन जाएं.

राजपाल कश्यप ने भाजपा की जन विश्वास यात्रा को अंतिम यात्रा बताया. कहा, भाजपा ने किसान, युवा और गरीब को बर्बाद कर दिया है. इनके यहां देश चलाने की कोई पॉलिसी नहीं है. सिर्फ यह धर्म का सहारा लेकर चुनाव में आते हैं और हिंदू, हिंदुस्तान, पाकिस्तान और मुसलमान की बातें कर दलित और पिछड़े समाज को गुमराह करते हैं. मगर, अब इनके बहकावे में आना नहीं है.

पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने कहा कि भाजपा के वर्तमान विधायक से जनता बहुत दु:खी है. मीरगंज में खुलेआम जमीनों पर कब्जे हो रहे हैं. लूट चल रही है. जनता विधायक के खिलाफ सड़कों पर है. मगर, सत्ताधारी विधायक होने के कारण फरियादियों की कहीं नहीं सुनी जा रही है. दो महीने बाद प्रदेश में सपा की सरकार होगी और जमीनों पर कब्जा करने वाले माफिया जेलों के अंदर होंगे.

जिला अध्यक्ष अगम मौर्य, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, डॉ. अनीस बेग, रविंद्र यादव, मयंक शुक्ला मोंटी और सरवत उल्ला खां ने भाजपा पर हमला बोला. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें