1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. union minister bl verma attacked akhilesh yadav said he insulted patriots by praising jinnah acy

UP News: अखिलेश यादव ने जिन्ना की तारीफ कर देशभक्तों का अपमान किया, बरेली में बोले केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने जिन्ना की तारीफ कर देशभक्तों का अपमान किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा
केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा
प्रभात खबर

UP Election 2022: केंद्रीय सहकारिता मंत्री बीएल वर्मा ने शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने जिन्ना की तारीफ कर देशभक्तों का अपमान किया है. इसका बदला जनता विधानसभा चुनाव में लेगी. वह एक निजी विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने बरेली पहुंचे थे.

बरेली सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी ने 51 फीसद वोट हासिल किए थे. विधानसभा चुनाव-2022 में 60 फीसद वोट का लक्ष्य रखा है. इससे 300 सीट के पार जीत होगी. अखिलेश यादव को लेकर बोले, वह अपने बारे में सोचें. जब सरकार थी तो क्या हुआ. अगर अच्छे काम करते, तो दोबारा सरकार बनती. वह केवल लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं.

तीनों कृषि कानून रद्द करने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने बड़ा दिल किया है. कुछ किसानों को समझा नहीं पाए. इसीलिए देश की परवाह करते हुए बिल वापस लेने की घोषणा की है. एमएसपी पर गारंटी के लिए समिति बनाई गई है. यह समिति जो रिपोर्ट देगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. हमने एमएसपी पहले से ज्यादा किसानों को दी है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारा पहले नारा था, अबकी बार 300 पार और न गुंडाराज न भ्रष्टाचार- अबकी बार भाजपा सरकार, लेकिन इस बार भी हम 300 पार करेंगे. बसपा से अखिलेश समझौता करके भी कुछ नहीं कर पाए. यहां से वह निजी विश्व विद्यालय के समारोह में शिरकत करने पहुंचे.

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें