1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. priyanka gandhi attack on akhilesh yadav said his politics limited to twitter before up chunav 2022 avi

प्रियंका गांधी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, कहा- 'Twitter तक सीमित है उनकी पॉलिटिक्स'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि अखिलेश यादव एक कमरे तक सीमित हो गए हैैं और ट्वीट करते हैं. ना तो उनकी पार्टी हाथरस में दिखी, ना उन्नाव और ना ही सोनभद्र में.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला
प्रियंका गांधी का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला
Facebook

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर बड़ा हमला किया है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि अखिलेश यादव की राजनीति सिर्फ ट्विटर तक सीमित हैं. कांग्रेस महासचिव के इस बयान से लखनऊ के सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है. बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद कांग्रेस और सपा लगातार एक-दूसरे पर हमलावर है.

आजतक से बात करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि अखिलेश यादव एक कमरे तक सीमित हो गए हैं और ट्वीट करते हैैं. ना तो उनकी पार्टी सपा हाथरस में दिखी, ना उन्नाव और ना ही सोनभद्र में. उन्होंने आगे कहा कि मैंने डेढ़ साल से अखिलेश यादव को सड़क पर उतरते नहीं देखा है.

लखीमपुर खीरी हिंसा पर सत्ता पक्ष के सियासत करने के आरोप पर प्रियंका गांधी ने कहा मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी एक प्रोपगंडा फैला रही है कि मामले को उठाना राजनीतिक है. सत्तापक्ष के इस प्रोपगंडा में फंसकर कई दल सवाल नीहीं उठाते हैं. उन्होंने कहा कि मैं काम करती रहूंगी.

क्या है पूरा मामला- लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद प्रियंका गांधी ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा था कि सपा-बसपा संघर्ष नहीं कर रही है. इसके बाद अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि वे कमरे में रहती हैं, उनको हमारा संघर्ष नहीं दिखता है.

बताते चलें कि 2017 के चुनाव में सपा और कांग्रेस मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ी थी, हालांकि दोनों दलों को चुनाव में कोई बड़ी सफलता नहीं मिली . कांग्रेस सात सीटों पर सिमट कर रह गई, वहीं सपा भी करीब 50 सीट ही जीत पाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें