28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: रवि किशन चुनाव से पहले चाय बनाते आये नजर, लोगों को पसंद आया अंदाज

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की शुरुआत 19 अप्रैल से होने वाली है. इस बार 7 चरणों में चुनाव होंगे. भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस सहित सभी पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची लगभग जारी कर चुकी हैं. इधर चुनावी रणभेरी बजने के साथ ही उम्मीदवारों ने अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में दौड़ लगाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में भाजपा के मौजूदा सांसद और गोरखपुर से उम्मीदवार रवि किशन ने 'जन संपर्क अभियान' के तहत अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दुकान पर चाय बनाई. रवि किशन का यह अंदाज में लोगों को खुब पसंद आया.

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने गोरखपुर से मौजूदा सांसद और भोजपुरी कलाकार रवि किशन को एक बार फिर से टिकट दिया है और चुनावी मैदान में उतारा है. रवि किशन भी अपनी पार्टी के भरोसे को कायम रखते हुए अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करना शुरू कर दिया है. इसी दौरान उन्हें अनोखे अंदाज में देखा गया. अकसर अपनी सुरीली आवाज और गाने से लोगों को मन मोहने वाले रवि किशन एक चाय की दुकान में चाय बनाते नजर आये. दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान रवि किशन एक चाय की दुकान पर पहुंच गए. जहां वो अदरक कुटते और चाय बनाते नजर आये. रवि किशन के इस रूप को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. उनका चाय बनाते वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसने गरीबी देखी है वही देश चला सकता है : रवि किशन

चाय बनाते-बनाते रवि किशन ने विपक्ष पर हमला किया. उन्होंने कहा, जिसने गरीबी देखी है, वही देश चला सकता है. क्योंकि भारत में 80 प्रतिशत गांव है. राजकुमार लोग, जो चांदी की चम्मच लेकर पैदा लिए हैं, जो इटली में पढ़े हैं, ऑस्ट्रेलिया में पढ़े हैं, वे लोग भारत को कितना समझ पाएंगे. उन्होंने दावा किया कि इस बार एनडीए 400 से अधिक सीट जीतकर केंद्र में सरकार बनाएगी.

चाय के जरिए रवि किशन ने निषाद समुदाय को साधने की कोशिश की

रवि किशन ने चाय के जरिए निषाद समुदाय को साधने की कोशिश की. दअसल रवि किशन जिस चाय की दुकान पर जाकर चाय बनाई. वो दुकान निषाद समुदाय के एक युवक की थी. गोरखपुर में निषाद समुदाय की अच्छी संख्या है. उम्मीदवार अगर उन्हें अपने पक्ष करने में कामयाब होते हैं, तो चुनाव में निषाद समुदाय के लोग किसी का भी खेल बिगाड़ और बना सकते हैं.

गोरखपुर में रवि किशन को सपा उम्मीदवार काजल निषाद से

गोरखपुर से रवि किशन मौजूदा सांसद हैं. इस बार भी बीजेपी ने उन्हें मैदान में उतारा हैं. जबकि उनके खिलाफ सपा ने काजल निषाद को टिकट दिया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में रवि किशन ने सपा उम्मीदवार रामभुआल निषाद को हराया था. रवि किशन को 717,122 मिले थे.

गोरखपुर में आखिरी चरण में मतदान

गोरखपुर में मतदान आखिरी चरण 1 जून को होना है. इसके लिए 14 मई तक नामांकन दाखिल करना होगा. इस चरण में यूपी के 13 सीटों पर मतदान होंगे. मालूम हो यूपी में इस बार सभी 7 चरणों में मतदान होंगे.

Also Read: दूरदर्शन पर इतने समय तक चुनाव प्रचार कर पाएंगे JMM-AJSU, जानें अन्य दलों को कितना समय आवंटित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें