1. home Hindi News
  2. election
  3. jp nadda releases manifesto of bjp for manipur assembly election 2022 rjh

मणिपुर में लड़कियों को शिक्षा के लिए मिलेंगे 25 हजार रुपये, जेपी नड्डा ने घोषणापत्र जारी करते हुए कहा

जेपी नड्डा ने बताया कि हमारा लक्ष्य महिलाओं, युवाओं और किसानों को सशक्त करना है. इसके साथ ही हम गरीबों और जरूरतमंदों की मदद भी करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 JP Nadda
JP Nadda
Twitter

आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग और पिछड़े वर्ग की लड़कियों को उनकी शिक्षा और विकास के लिए 25 हजार रुपये की सहायता राशि दी जायेगी. उक्त बातें भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मणिपुर की राजधानी इंफाल में पार्टी का घोषणापत्र जारी करते हुए कही.

महिलाओं, युवाओं और किसानों को सशक्त करना हमारा लक्ष्य 

जेपी नड्डा ने बताया कि हमारा लक्ष्य महिलाओं, युवाओं और किसानों को सशक्त करना है. इसके साथ ही हम गरीबों और जरूरतमंदों की मदद भी करेंगे. हमारा फोकस बुनियादी सुविधाओं को बनाने के साथ-साथ स्वास्थ्य और शिक्षा पर होगा ताकि समाज के हर वर्ग को इसका लाभ मिले.

भाजपा का घोषणापत्र जारी

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारा आज का घोषणापत्र यह बताता है कि अगले पांच सालों में हमारी सरकार मणिपुर में क्या-क्या करेगी. हमारा घोषणापत्र उचित परामर्श और परिश्रम के साथ तैयार किया गया है. इसके लिए हमने 1.2 लाख लोगों की राय को एकत्र किया और सभी समुदायों के साथ चर्चा की गयी है.

अब विकास के लिए जाना जाता है मणिपुर

पहले मणिपुर को नाकाबंदी और बंद के लिए जाना जाता था, लेकिन अब यह विकास, शांति, समृद्धि और आगे आने के लिए जाना जाता है. प्रदेश को अब खेल के लिए भी जाना जाता है. हाल के वर्षों में राज्य में काफी बदलाव आया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें