1. home Hindi News
  2. election
  3. goa assembly election 2022 former congress leader joseph sequeira joins bjp smb

Goa Chunav: कांग्रेस के पूर्व नेता जोसेफ सिकेरा BJP में शामिल, कलंगुट से चुनाव लड़ने पर जानें क्या कहा

गोवा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व नेता जोसेफ सिकेरा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की मौजूदगी में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Former Congress Leader Joseph Sequeira Joins BJP
Former Congress Leader Joseph Sequeira Joins BJP
Twitter

Goa Assembly Election 2022 गोवा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व नेता जोसेफ सिकेरा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की मौजूदगी में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए है. कलंगुट से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर पूछे जाने पर जोसेफ सिकेरा ने कहा कि अगर पार्टी मुझे टिकट देती है, तो मैं अपना सारा जोश उसी पर लगा दूंगा.

सीएम प्रमोद सावंत ने कहा- हम गोवा में जीत रहे हैं विधानसभा चुनाव

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि कलंगुट के पूर्व सरपंच जोसेफ सिकेरा आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हमने कलंगुट में अपनी पार्टी को फिर से मजबूत किया है और निश्चित रूप से हम गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं.

जोसेफ सिकेरा कलांगुटे विधानसभा सीट से लड़ सकते है चुनाव

वहीं, कलांगुटे विधानसभा क्षेत्र से आने वाले जोसेफ सिकेरा के इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है. दरअसल, इस सीट से पिछली बार बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल करने वाले माइकल लोबो कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. ऐसे में पाला बदलकर बीजेपी में जाने वाले जोसेफ सिकेरा का कलांगुटे से चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है.

गोवा सरकार में मंत्री माइकल लोबो ने छोड़ी थी बीजेपी

बता दें कि इससे पहले गोवा सरकार में मंत्री पद पर मौजूद माइकल लोबो ने इस्तीफा दिया था. इसके कुछ दिन बाद उन्होंने कांग्रेस में आने का एलान किया था. आरोप लगाया कि गोवा में बीजेपी मनोहर पर्रिकर की विरासत को भूल चुकी है. उन्होंने कलांगुटे विधानसभा के लोगों से उम्मीद जताते हुए कहा कि आप लोग मेरे फैसले का साथ देंगे. पिछली बार वो इस सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते थे, इस बार पार्टी अलग है. हालांकि, भले ही पार्टियां बदल गई हों, लेकिन इस सीट पर दोनों उम्मीदवार वही हो सकते हैं, जो पिछले चुनाव में थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें