23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Election Results 2023 : एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ जीत के बाद यूपी भाजपा ने मनाया जश्न, PM मोदी को दिया श्रेय

मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय पर जीत का जश्न मनाया.

लखनऊ : मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय पर जीत का जश्न मनाया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी व प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह की मौजूदगी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी. जमकर आतिशबाजी कर ढोल-नगाडों की थाप पर गगन भेदी नारों के साथ जीत का जश्न मनाया. इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, अनूप गुप्ता, राम प्रताप सिंह, सुभाष यदुवंश, प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि, मीना चौबे, शंकर लोधी, शिवभूषण सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, कार्यालय सहप्रभारी चौधरी लक्ष्मण सिंह, अतुल अवस्थी, महानगर अध्यक्ष आनन्द द्विवेदी सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

जनसेवा और गरीब कल्याण की नीतियों पर जनता की मुहर

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक विजय को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता की बढ़ी हुई विश्वसनीयता का परिणाम बताया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी की ऐतिहासिक विजय के लिए सभी कर्मठशील पार्टी पदाधिकारियों, ऊर्जावान कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया. कहा कि यह जीत राजस्थान, मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ की जनता का प्रधानमंत्री के प्रखर नेतृत्व पर अटूट विश्वास का प्रमाण है. भारतीय जनता पार्टी की जनसेवा और गरीब कल्याण की प्रभावशाली नीतियों पर जनता की मुहर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें