34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्नाटक: BJP का मेगा इलेक्शन कैंपेन शुरू, विजय संकल्प यात्रा को नड्डा ने किया रवाना, लोगों को जोड़ने की तैयारी

Karnataka Election ‍BJP: कर्नाटक चुनाव को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है. एक बार फिर प्रदेश में सरकार गठन के लिए पार्टी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. विजय संकल्प रैली का भी यहीं मकसद है. नड्डा ने कहा है कि 20 दिनों में हम 8000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे. इस यात्रा में 75 जनसभाएं और 150 रोड शो होंगे.

Karnataka Election ‍BJP: कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कमर कस चुकी है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अभी से ही तैयारी में जुटे हैं. इसी कड़ी में आज यानी बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा ने राज्य भर में चारों दिशाओं से पार्टी की विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत की. नड्डा ने झंडा दिखाकर यात्रा को रवाना किया. विजय संकल्प रथ प्रदेश में 20 दिनों तक चलेगी. यात्रा के तहत रथ 8 हजार किलोमीटर की दूरी तय करेगा.

बीजेपी का मेगा इलेक्शन कैंपेन: कर्नाटक चुनाव को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है. एक बार फिर प्रदेश में सरकार गठन के लिए पार्टी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. विजय संकल्प रैली का भी यहीं मकसद है. पार्टी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच बनाने में लगी है. विजय संकल्प रैली का आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगाज कर दिया है. इसके बाद इस मेगा इलेक्शन कैंपेन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और फिर गृह मंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे. वहीं, नड्डा ने कहा है कि 20 दिनों में हम 8000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे. इस यात्रा में 75 जनसभाएं और 150 रोड शो होंगे.


Also Read: कर्नाटक विधानसभा चुनाव: भाजपा ने दिया आम आदमी पार्टी को जोरदार झटका

3 मार्च को अमित शाह रवाना करेंगे रथ: जेपी नड्डा के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन मार्च को कर्नाटक का एक दिवसीय दौरा करेंगे. इस दौरान शाह दो रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाएंगे. अमित शाह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. बता दें, राज्य में मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में बीजेपी अभी से ही पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर गयी है. भाजपा ने यात्राओं के जरिए लोगों से जुड़ने और रैलियों को संबोधित करने एवं लोगों को यात्रा के दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार के विभिन्न विकास कार्यक्रमों की जानकारी देने की योजना बनाई है. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें