19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

JEE Main Exam 2024 Session 1 के कैंडिडेट्स के लिए आई बड़ी खबर, फॉर्म में जल्दी से करें ये सुधार

JEE Main Exam 2024 Session 1, image correction window opens at jeemain.nta.ac.in: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, NTA ने जेईई मेन परीक्षा के संबंध में अहम नोटिस जारी किया है. एनटीए ने फोटो सुधार के लिए करेक्शन विंडो ओपन किया है.

JEE Main Exam 2024 Session 1, image correction window opens at jeemain.nta.ac.in: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी, एनटीए ने जेईई मुख्य परीक्षा 2024 सत्र 1 इमेज करेक्शन विंडो खोल दी है. जिन उम्मीदवारों ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा आवेदन पत्र भरा है, वे एनटीए जेईई की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.ac.in पर इमेज करेक्शन नोटिस देख सकते हैं.

JEE Main Exam 2024 Session 1: एनटीए ने नोटिस में कही ये बात

एजेंसी ने नोटिस जारी कर बताया है कि, कई उम्मीदवारों के फोटो में गलतियां पाई गई हैं. वह निर्धारित फॉर्मेट में नहीं हैं. ऐसे में एनटीए ने उन कैंडिडेट्स को मौका देते हुए फोटो में सुधार की लिंक एक्टिव कर दी है. एनटीए ने कहा है कि अगर फोटो सही फॉर्मेट में नहीं हैं तो उम्मीदवार का आवेदन भी रद्द हो सकता है. ऐसे में सभी कैंडिडेट्स ध्यान से अपनी फोटो को चेक कर लें और सुनिश्चित कर लें कि वह सही फॉर्मेट में अपलोडेड हैं.

टॉयलेट ब्रेक के बाद भी बायोमेट्रिक उपस्थिति से गुजरना होगा

जेईई मेन सत्र 1 परीक्षा 24 जनवरी से 1 फरवरी 2024 तक देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) के अधिकारियों के अनुसार, इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई-मेन के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को टॉयलेट ब्रेक के बाद भी तलाशी और बायोमेट्रिक उपस्थिति से गुजरना होगा.

वेबसाइट पर बनाएं रखें नजर

परीक्षा शहर और उसके लिए प्रवेश पत्र उचित समय पर जारी किए जाएंगे. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एनटीए जेईई की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें