38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SI Admit Card 2023: जारी होने वाला है पुलिस भर्ती का एडमिट कार्ड, जानें डाउनलोड करने का प्रोसेस

SI Admit Card 2023 out: पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड ने अब तक इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी नहीं किया है. कोलकाता पुलिस में सब-इंस्पेक्टर/सब-इंस्पेक्टर (Unarmed Branch), सब-इंस्पेक्टर (Armed Branch) और सार्जेंट 2023 भर्ती के लिए एडमिट कार्ड 18 जनवरी को जारी किए जाएंगे

WB Police SI Admit Card 2023 out: पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड, WBPRB 18 जनवरी, 2024 को WB पुलिस SI एडमिट कार्ड 2023 जारी करेगा. जो उम्मीदवार प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे WBPRB की आधिकारिक वेबसाइट wbpolice.gov.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Also Read: Karnataka Exam 2024: कर्नाटक एसएसएलसी, सेकेंड पीयूसी परीक्षा का टाइम टेबल जारी, यहां करें चेक

SI Admit Card 2023: कब होगी परीक्षा

कोलकाता पुलिस में सब इंस्पेक्टर/सब-इंस्पेक्टर (निहत्थे शाखा), सब-इंस्पेक्टर (सशस्त्र शाखा) और सार्जेंट के पद पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 28 जनवरी, 2024 को निर्धारित की गई है.

SI Admit Card 2023: कहां होगा ई-प्रवेश पत्र डाउनलोड

ई-प्रवेश पत्र पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड और पश्चिम बंगाल पुलिस की वेबसाइटों पर 18.01.2024 से उनके आवेदन क्रमांक और जन्म तिथि दर्ज करने पर उपलब्ध होगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

SI Admit Card 2023: ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट wbpolice.gov.in पर जाएं.

  • होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें.

  • सब-इंस्पेक्टर/सब-इंस्पेक्टर, सार्जेंट एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.

  • अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें.

  • एडमिट कार्ड जांचें और डाउनलोड करें.

  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

Also Read: IBPS SO Mains Admit Card: जारी हुआ आईबीपीएस एसओ मेन्स परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, 28 जनवरी को होगा एग्जाम

बिहार पुलिस एसआई के एडमिट कार्ड जारी

बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विस कमीशन (बीपीएसएससी) ने 11 जनवरी, 2024 को प्रारंभिक परीक्षा के लिए बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर (एसआई) एडमिट कार्ड 2024 जारी कर दिया है. बिहार पुलिस एसआई हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों के पास अपनी जन्मतिथि के साथ पंजीकरण आईडी या मोबाइल नंबर सहित अपना लॉगिन क्रेडेंशियल होना चाहिए. बीपीएसएससी बिहार पुलिस एसआई प्रारंभिक परीक्षा 28 जनवरी, 2024 को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक एक ही पाली में आयोजित की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें