1. home Hindi News
  2. career
  3. sarkari naukri 2021 indian army recruitment 2022 sena bahali muzaffarpur bihar news know updates of bihar vacancy news govt job skt

Sarkari Naukri: भारतीय सेना के लिए बिहार में होगी बहाली, आठ जिलों के युवा हो सकेंगे शामिल, जानिए किन पदों के लिए मिलेगा मौका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल फोटो.

मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में अगले साल 28 जनवरी से 22 फरवरी 2022 के बीच आठ जिलों की सेना बहाली आयोजित हो सकती है. सेना मुख्यालय ने इस संदर्भ में जोन वाइज बहाली की तिथि जारी कर दी है. लेकिन सेना भर्ती कार्यालय (एआरओ) परिस्थिति और तैयारी के अनुसार बहाली की तिथि आगे पीछे कर सकती है.

सेना में शामिल होकर देश की सेवा करने का सपना संजोए मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर जिले के युवा सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर विशेष जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. बहाली का समय नजदीक आने पर एआरओ समाचार पत्रों के माध्यम से विस्तृत जानकारी प्रकाशित करेगी.

आगामी सेना बहाली में सोल्जर जीडी, सोल्जर क्लर्क, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर नर्सिंग सहायक व सोल्जर ट्रेडमैन के 55 हजार से अधिक युवा अपनी किस्मत आजमा सकते हैं.सेना के अधिकारियों की माने तो अभी तक उनको बहाली के संदर्भ में कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिली है.

ऐसे युवा जो सेना में शामिल होकर देश की सेवा का जुनून रखते हैं. वह अभी से ही पूरी ईमानदारी से शारीरिक दक्षता और लिखित परीक्षा की तैयारी शुरू कर दे. किसी बिचौलिया के चक्कर मे न आये. इसके झांसे में आने से आपका पैसा और कैरियर दोनों तबाह हो सकता है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें