1. home Hindi News
  2. career
  3. border biscuits company offering biscuit taster jobs in scotland 40 lakh per annum salary recruiting on master biscuitier post know eligiblity how to apply other details hindi smt

Border Biscuits कंपनी स्वाद चखने के लिए देगी 40 लाख रुपये सैलरी, साल में 35 छुट्टियां भी, जानें क्या चाहिए योग्यता व अन्य सभी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Border Biscuits, Master Biscuiter, Post, Biscuit Taste, 40 Lakhs Salary
Border Biscuits, Master Biscuiter, Post, Biscuit Taste, 40 Lakhs Salary
Prabhat Khabar Graphics

Border Biscuits, Master Biscuiter, Post, Biscuit Taste, 40 Lakhs Salary : जहां कोरोना महामारी के कारण कई लोगों की नौकरियां छूट गयी है. वहीं, इस आपदा के दौरान एक कंपनी बेस्ट जॉब ऑफर कर रही है. जिसे सुनते ही शायद आप चौक जाएं. दरअसल, एक बिस्किट कंपनी सिर्फ उनके प्रोडक्ट को चखने के लिए 40 लाख का जॉब ऑफर कर रही है. अर्थात मंथली करीब 3.5 लाख रुपये की होगी इनकम.

खबरों की मानें तो स्कॉटलैंड की एक बिस्किट निर्माता कंपनी द्वारा यह आकर्षक जॉब ऑफर किया जा रहा है. कंपनी ने लोगों से नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं. बड़ी बात यह है कि इस जॉब में आपको सिर्फ बिस्किट के स्वाद को चखना होगा और इसके क्वालिटी पर काम करवाना होगा. इसके लिए आपके पास बिस्किट के स्वाद की बेहतरीन समझ होनी चाहिए.

स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी 'बॉर्डर बिस्किट' ने इस पोस्ट को निकाला है. कंपनी की माने तो उन्हें मास्टर बिस्किटर की आवश्यकता है. अंग्रेजी वेबसाइट द इंडिपेंडेंट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक मास्टर बिस्किट के तौर पर यदि आप भी आवेदन करने की सोच रहे है तो आपको बिस्किट के स्वाद की बारिकी से समझ होनी जरूरी है. साथ ही साथ बिस्किट का निर्माण कैसे होता है, इसकी भी पूरी जानकारी होनी चाहिए.

रिपोर्ट की मानें इसके लिए कंपनी सालाना, जॉब होल्डर को करीब 40 हजार पाउंड यानी 40 लाख रूपये देगी. साथ ही साथ कंपनी द्वारा सालाना 35 छुट्टियां भी दी जायेंगी. अन्य कई सुविधाओं के साथ इस फुल टाइम जॉब को वही व्यक्ति कर सकता है जिसमें अच्छी नेतृत्व क्षमता व बेहतर संवाद कौशल हो. जाहिर सी बात है कि स्कॉटलैंड में जॉब करने के लिए आपकी अंग्रेजी फ्लूएंट होनी चाहिए.

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के प्रबंध निदेशक ने बताया है कि हम विभिन्न स्थानों से बेहतर और टैलेंटेड प्रतिभाओं की तलाश में है. इस कंपनी की ब्रांड हेड सूजी कारलॉ की मानें तो 'बॉर्डर बिस्किट' कंपनी अपनी गुणवत्ता के लिए ही जानी जाती है. यह ग्राहकों के स्वाद के साथ कोई समझौता नहीं करती है. साथ ही साथ आए दिन स्वाद को सर्वश्रेष्ठ और यूनिक बनाए रखने पर भी विशेष ध्यान देती है.

आपको बता दें कि कंपनी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेहद दिलचस्प पोस्ट करने को लेकर चर्चा में रहती है. आमतौर पर उनके पोस्ट उनके प्रोडक्ट से संबंधित ही होते हैं.

Posted By : Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें