1. home Hindi News
  2. career
  3. becil recruitment 2020 apply for vacancies for accountant lab assistant and others sarkari naukri

BECIL Recruitment 2020: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड में करें आवेदन

By Shaurya Punj
Updated Date

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL Recruitment 2020) ने रविवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एकाउंटेंट, लैब असिस्टेंट और अन्य की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए.

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 15 जुलाई, 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि, आवेदन फॉर्म सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10:00 बजे से शाम 04:00 बजे के बीच ही जमा किए जा सकेंगे.

बीईसीआईएल (BECIL Recruitment 2020) में एकाउंटेंट, लैब असिस्टेंट और अन्य पदों के लिए 35 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है. जिनमें से, MTS, पेशेंट केयर कोऑर्डिनेटर (PCC), और जूनियर लैब टेक्नोलॉजिस्ट के लिए 3, लिफ्टमैन, डाटा इंट्री ऑपरेटर, कैशियर, लैब असिस्टेंट, अकाउंटेंट, रेडियोग्राफर (पुरुष और महिला), और रिसेप्शनिस्ट के लिए 3 रिक्तियां हैं , और ड्राइवर, पर्यवेक्षक (बायोमेडिकल), पर्यवेक्षक (मैकेनिकल), पर्यवेक्षक (आईटी), पर्यवेक्षक (सिविल), पर्यवेक्षक (विद्युत), रोगी देखभाल प्रबंधक, खाता कार्यकारी, कॉर्पोरेट कार्यकारी, और प्रशासनिक कार्यकारी के लिए एक-एक रिक्ति है.

आवेदन शुल्क

सामान्य / ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि एससी / एसटी / शारीरिक रूप से विकलांग श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए, पंजीकरण शुल्क 250 रुपये है। आवेदन शुल्क केवल डिमांड ड्राफ्ट द्वारा जमा किया जाना चाहिए. नई दिल्ली में देय ब्राडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड के पक्ष में.

आवेदन पत्र ऐसे करें जमा

उम्मीदवार बीईसीआईएल के प्रधान कार्यालय में उप महाप्रबंधक (एचआर) को आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं: 14-बी, रिंग रोड, आई.पी. एस्टेट, नई दिल्ली -110002 (15 जुलाई 2020 को या उससे पहले)

इसके अलावा आईबीपीएस आरआरबी 2020 (IBPS RRB 2020) परीक्षा का विवरण जारी कर दिया गया है. आईबीपीएस द्वारा जारी परीक्षा कैलेंडर में इस परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन (IBPS RRB 2020 PO Clerk Notification 2020) जून महिने में आना था, पर कोरोना संक्रमण के कारण इसे आने में देर हो गई.आवेदन प्रक्रिया कल यानी एक जुलाई से शुरू होगी और उम्मीदवार 21 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं. ये आवेदन ऑनलाइन माध्यम से शुरू होगी.

इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक ने विशेषज्ञ कैडर अधिकारियों की भर्ती के लिए विभिन्न अधिसूचनाएं जारी की हैं. आधिकारिक अधिसूचना जारी होने के साथ ही ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है. विभिन्न विज्ञापन संख्याओं के तहत विभिन्न पदों के लिए कुल 444 रिक्तियां हैं. इच्छुक उम्मीदवार 13 जुलाई या उससे पहले sbi.co.in/careers पर अपने इच्छित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवारों को एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और पेज के नीचे दिए गए करियर लिंक पर क्लिक करना होगा. नवीनतम घोषणा अनुभागों के तहत, विज्ञापन के प्रासंगिक लिंक पर क्लिक करें और 'ऑनलाइन आवेदन करें' पर जाएं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें