29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्पाइसजेट की दरभंगा फ्लइट का एसी एक घंटे तक खराब, भीषण गर्मी में परेशान होते रहे यात्री

SpiceJet Crisis: दिल्ली से दरभंगा (एसजी 486) जा रहे स्पाइसजेट की फ्लाइट में सवारियों को एक घंटे से अधिक समय तक एसी चलने का इंतजार करना पड़ा. स्पाइसजेट के यात्री रोहन कुमार ने कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर चेक-इन के बाद उन्होंने एक घंटे तक एयर-कंडीशनिंग (एसी) चालू नहीं की.

SpiceJet Crisis: प्राइवेट एयरलाइन्स स्पाइसजेट की दिल्ली से दरभंगा के लिए जा रही फ्लाइट का एयर कंडीशन (एसी) खराब होने से यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक परेशानियों का सामना करना पड़ा. आलम यह कि सवारी 40 डिग्री तापमान में फ्लाइट के अंदर एक घंटे तक बैठे रहे, लेकिन फ्लाइट के क्रू मेंबरों ने एसी चलाना मुनासिब नहीं समझा. हालत तो यह हो गई कि भीषण गर्मी में एसी चालू नहीं किए जाने की वजह से फ्लाइट में सवार कई सवारियों की तबीयत भी खराब हो गई.

एक घंटे तक नहीं चलाया गया एसी

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, दिल्ली से दरभंगा (एसजी 486) जा रहे स्पाइसजेट की फ्लाइट में सवारियों को एक घंटे से अधिक समय तक एसी चलने का इंतजार करना पड़ा. स्पाइसजेट के यात्री रोहन कुमार ने कहा कि मैं स्पाइसजेट से दिल्ली से दरभंगा (एसजी 476) की यात्रा कर रहा था. दिल्ली एयरपोर्ट पर चेक-इन के बाद उन्होंने एक घंटे तक एयर-कंडीशनिंग (एसी) चालू नहीं की. फ्लाइट के अंदर का तापमान 40 डिग्री था. यात्रियों को परेशानी हो रही थी. जब फ्लाइट ने उड़ान भरी, तब एयर-कंडीशनिंग (एसी) चालू की गई.

विमान को बम से उड़ाने की धमकी

इससे पहले, सोमवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (आईजीआई हवाई अड्डा) पर सोमवार को एक विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की भी खबर है. पुलिस के अनुसार, विमान को बम से उड़ाने की धमकी तब दी गई थी, जब वह दिल्ली से दुबई जाने के लिए टेकऑफ करने वाला था. यह घटना सोमवार सुबह की है. यह धमकी सोमवार की सुबह 9.35 बजे आईजीआई अड्डा स्थित डायल कार्यालय में एक ईमेल के जरिए भेजा गया था, जिसमें दिल्ली से दुबई की उड़ान के अंदर बम होने की धमकी दी गई थी.

और पढ़ें: सरकार ने क्यों चलाई थी कंचनजंगा एक्सप्रेस, इसके पीछे क्या है उद्देश्य?

जांच में जुटी पुलिस

दुबई जाने वाले विमान में बम रखे होने की सूचना मिलने के बाद आईजीआई हवाई अड्डा थाने की पुलिस ने तुरंत जांच करना शुरू कर दिया. इस दौरान विमान को रोककर उसे खाली कराया गया. इसके बाद विमान को आइसोलेटेड एरिया में ले जाया गया, जहां उसकी पूरी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान विमान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. इसके बाद विमान को दुबई के लिए उड़ान भरने की इजाजत दी गई. पुलिस धमकी भरा ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुट गई है.

और पढ़ें: विश्व की तीसरी सबसे ऊंची चोटी का सही नाम क्या है, कंचनजंगा या…?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें