1. home Hindi News
  2. business
  3. sbi giving chance to buy home at cheaper price sbi e auction nilami amh

आपके पास सस्ता घर खरीदन का अवसर, स्टेट बैंक दे रहा है मौका, जानें इससे जुड़ी खास बातें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SBI Home Loan
SBI Home Loan
प्रतीकात्मक फोटो,twitter
  • प्रोपर्टीज की नीलामी की कीमत वास्तविक बाजार मूल्य से कम होगी

  • भारतीय स्टेट बैंक मॉर्गेज प्रोपर्टीज की बिक्री के लिए ई-ऑक्शन का आयोजन कर रहा है

  • आप आवासीय के साथ-साथ कॉमर्शियल और यहां तक कि औद्योगिक परिसंपत्तियों को भी खरीद सकते हैं

यदि आप बड़े शहर में अपना घर खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस खबर को जरूर पढ़ लें. जी हां...भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के ई-ऑक्शन में शामिल होकर आप अपने सपने को साकार कर सकते हैं. देश का सबसे बड़ा बैंक मॉर्गेज प्रोपर्टीज (SBI E-Auction) की बिक्री के लिए पांच मार्च यानी शुक्रवार को ई-ऑक्शन का आयोजन कर रहा है जिसमें हिस्सा लेकर आप आवासीय के साथ-साथ कॉमर्शियल और यहां तक कि औद्योगिक परिसंपत्तियों को भी खरीदने का काम कर सकते हैं.

भारतीय स्टेट बैंक ने इस बाबत सोशल मीडिया में जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों से इस ई-ऑक्शन में भाग लेने की अपील की है. अपने ट्विटर वॉल पर स्टेट बैंक ने लिखा है कि आपके सपनों का घर आपको बुला रहा है...SBI के मेगा ई-ऑक्शन में शामिल हों और किसी प्रोपर्टी को खरीदने के लिए बोली लगाएं...आप शानदार डील प्राप्त कर सकते हैं...

ई-ऑक्शन से जुड़ी खास बातें जानें...

1. इस ऑक्शन की बात करें तो इसमें शामिल प्रोपर्टीज की नीलामी की कीमत वास्तविक बाजार मूल्य से कम होगी. इस ई-ऑक्शन के दौरान लोगों के पास आवासायी, वाणिज्यिक और इंडस्ट्रियल प्रोपर्टीज के लिए बोली लगाने का अवसर होगा.

2. भारतीय स्टेट बैंक इस ई-ऑक्शन के माध्‍यम से लोन डिफॉल्ट करने वालों की मॉर्गेज की हुई परिसंपत्तियों की बिक्री करने का काम करेगी. बैंक ने इसका विज्ञापन प्रमुख समाचार पत्रों में तो दिया ही है साथ-साथ प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इसकी जानकारी दी है.

3. यदि आप इस ई-ऑक्शन में शमिल होने का मन बना रहे हैं तो आपको संबंधित एसबीआई ब्रांच में केवाईसी दस्तावेज जमा कराने की जरूरत है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें