1. home Hindi News
  2. business
  3. durga puja shardiya navratri latest news jewelery shop gold price durga puja bajar sona ka daam prt

Shardiya Navratri 2020 : इस बार दुर्गा पूजा में खरीदें गहनें, ज्वेलरी बाजार में ऑफर ही ऑफर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुर्गा पूजा का सजा बाजार
दुर्गा पूजा का सजा बाजार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

रांची : फेस्टिव सीजन के नजदीक आते ही ज्वेलरी बाजार में रौनक बढ़ गयी है. शहर के विभिन्न ज्वेलरी शॉप ने भी ऑफरों के साथ-साथ नये-नये कलेक्शन लांच किये हैं. ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखते हुए लाइटवेट के साथ-साथ एंटीक ज्वेलरी पर फोकस किया गया है. बड़े ब्रांडेड शॉप से लेकर छोटी दुकानों में भी आकर्षक ऑफर चालू किये गये हैं. कोरोना को देखते हुए इस बार ज्वेलरी शॉप ने ऑफर को बीच में ड्रॉप नहीं किया है, बल्कि ऑफर को लगातार चालू रखा है. यह ऑफर धनतेरस तक चालू रहेगा.

तनिष्क : सर्कुलर रोड और जीइएल चर्च कॉम्प्लेक्स स्थित शोरूम में 12 अक्तूबर से ऑफर की शुरुआत हो रही है. सोने के गहनों पर मेकिंग चार्ज में 25 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी, जबकि डायमंड में कुल वैल्यू पर 30 प्रतिशत तक की छूट होगी. कंपनी ने अपराजिता कलेक्शन लांच किया है.

टीबीजेड : डायमंड के मेकिंग चार्ज पर 100 प्रतिशत की छूट है. जबकि सोने के गहनों पर फ्लैट 199 रुपये प्रति ग्राम मेकिंग चार्ज है. पुराने गहनों के एक्सचेंज पर 100 प्रतिशत एक्सचेंज वैल्यू दिया जा रहा है. नया कलेक्शन रिवायत लांच किया है. इसमें बीकानेरी मीणा, कुंदन और स्टोन का काम किया गया है.

मां गायत्री ज्वेलर्स : शोरूम में गहनों के नये-नये कलेक्शन लाये गये हैं. साउथ का एंटीक ज्वेलरी, गुजरात का एंटीक जड़ाऊ, राजस्थान का जड़ाऊ और डायमंड का डिजाइनर ज्वेलरी खास है. फिंगर रिंग 10 हजार रुपये, इयर रिंग 20 हजार रुपये, चेन 10 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है.

पर्ल हाउस : लूट लो ऑफर चालू है. ऑफर के तहत 25 प्रतिशत तक की छूट है. सीता हार, जोधा अकबर सेट, साइट पेंडेंट नेकलेस सेट, पर्ल का स्पेशल असली मोतियों का स्पेशल कुंदन है. इसके अलावा स्पेशल कोलकाता का ट्रेडिशनल बाउटी बैंगल्स है. यह लाल और हरे रंग का नक्काशी काम किया हुआ मोतियों के साथ कृत्रिम पत्थर है. इसमें दो स्टोन का काम किया हुआ है.

पूजा की खरीदारी के लिए बाजार में लग रही भीड़ : दुर्गापूजा की खरीदारी के लिए राजधानी के बाजारों में भीड़ लगनी शुरू हो गयी है. मेन रोड के अलग-अलग दुकानों पर खरीदारी के लिए लोग पहुंच रहे हैं. बुधवार को अपर बाजार की रंगरेज गली में लोगों की काफी भीड़ उमड़ी. इस कारण कई बार जाम की स्थिति बन गयी. काेरोना से बचने के लिए जरूरी सोशल डिस्टैंसिंग की भी यहां जम कर धज्जी उड़ायी गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें