36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छोटे दुकानदारों, ऑटो वालों को कर्ज दिलाने में मदद करेगी पेटीएम

नयी दिल्ली: मोबाइल भुगतान व वाणिज्य प्लेटफार्म पेटीएम इस मंच से जुडे व्यापारियों को बिना जमानत रिण उपलब्ध कराने में मदद करेगी. कंपनी ने किराना स्टोर, दवा की दुकानों व अन्य छोटे व्यापारियों तथा आटो वालों को सस्ती दरों पर रिण दिलाने के लिए यह पहल की है. कंपनी के बयान में कहा गया है […]

नयी दिल्ली: मोबाइल भुगतान व वाणिज्य प्लेटफार्म पेटीएम इस मंच से जुडे व्यापारियों को बिना जमानत रिण उपलब्ध कराने में मदद करेगी. कंपनी ने किराना स्टोर, दवा की दुकानों व अन्य छोटे व्यापारियों तथा आटो वालों को सस्ती दरों पर रिण दिलाने के लिए यह पहल की है.

कंपनी के बयान में कहा गया है कि यह सुविधा उन व्यापारियों व आटो वालों को मिलेगी जो पेटीएम के जरिए भुगतान स्वीकार कर रहे हैं. पेटीएम ने इसके लिए विभिन्न वित्तीय संस्थानों से गठजोड़ किया है जो इच्छुक व्यापारी के पेटीएम भुगतान रिकार्ड के आधार पर रिण की पेशकश करेगा.
पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किरण वासिरेड्डी ने इस बारे में कहा है,‘ वित्तीय समावेशन हमारा मुख्य एजेंडा है. छोटे व्यापारियों के लिए बिना जमानत सस्ती दरों पर कर्ज लेना बडी चुनौती है और यह पहल उनकी मददगार साबित होगी. ‘ इसके अनुसार पेटीएम दिसंबर 2016 तक एक लाख से अधिक दुकानों को कवर करने का लक्ष्य लेकर चल रही है. कंपनी अगले साल के आखिर तक चार लाख व्यापारियों को अपने प्लेटफार्म से जोड़ना चाहती है जिनमें किराना स्टोर वाले, आटो वाले, टैक्सी चालक शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें