34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एतिहाद एयरवेज ने अबू धाबी के लिए मुंबई से शुरू की सबसे महंगी फ्लाइट

दुबई : संयुक्त अरब अमीरात की प्रमुख विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने मुंबई के लिए दैनिक एक नयी उड़ान सेवा की शुरुआत करते हुये एयरबस ए-380 विमान का परिचालन शुरू किया है. विश्व की सबसे बडी यात्री विमानन कंपनी की उड़ान अबुधाबी से रविवार को महाराष्ट्र दिवस के मौके पर मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय […]

दुबई : संयुक्त अरब अमीरात की प्रमुख विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने मुंबई के लिए दैनिक एक नयी उड़ान सेवा की शुरुआत करते हुये एयरबस ए-380 विमान का परिचालन शुरू किया है. विश्व की सबसे बडी यात्री विमानन कंपनी की उड़ान अबुधाबी से रविवार को महाराष्ट्र दिवस के मौके पर मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची. संयुक्त अरब अमीरात की दूसरी सबसे बडी विमानन कंपनी का लंदन, सिडनी और न्यूयार्क के बाद ए-380 विमान का चौथा गंतव्य बन गया है.

Undefined
एतिहाद एयरवेज ने अबू धाबी के लिए मुंबई से शुरू की सबसे महंगी फ्लाइट 4

एक जून से इस श्रृंखला में मेलबर्न भी जुड़ जाएगा. यह फ्लाइट रोजाना मुंबई से अबू धाबी और फिर लंदन होते हुए न्यूयॉर्क जाएगी. इसका मुंबई से न्यूयॉर्क तक का किराया 25.22 लाख रुपये है. यह फ्लाइट अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. इसमें 496 सवारियों के बैठने की जगह है. एत्तिहाद एयरलाइन्स की वाइस प्रेसिडेंट नीरजा भाटिया के बताया कि लोग गर्मियों में सबसे ज्यादा सफर करते हैं. इसी को देखते हुए हमने इस सर्विस को लॉन्च किया गया है.

Undefined
एतिहाद एयरवेज ने अबू धाबी के लिए मुंबई से शुरू की सबसे महंगी फ्लाइट 5

अबू धाबी से मेलबर्न के लिए इसी तरह की फ्लाइट 1 जून से शुरू होगी. इस फ्लाइट में अपार्टमेंट की सुविधा है. पैसेंजर्स को तीन कमरों का अपार्टमेंट दिया जाएगा, इसमें लिविंग रूम, बेडरूम और शॉवर रूम शामिल होगा. सर्विस के लिए बटलर और एक्सक्लूसिव शेफ भी रहेगा. इस फ्लाइट में मुंबई से अबू धाबीका किराया 3.31 लाख रुपये, मुंबई से लंदन का किराया 17.25 लाख रुपये और मुंबई से न्यूयॉर्क का किराया 25.22 लाख रुपये है. फ्लाइट में तीन तरह की सर्विस है. सबसे महंगी सर्विस फर्स्ट क्लास की है. इसी में पैसेंजर्स को अपार्टमेंट की फैसिलिटी दी जाएगी.

Undefined
एतिहाद एयरवेज ने अबू धाबी के लिए मुंबई से शुरू की सबसे महंगी फ्लाइट 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें