28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मर्सीडीज बेंज ने भारत में लांच की C-Class कार, कीमतें 40.9 लाख से शुरू

नयी दिल्ली : मर्सीडीजगाडियां पसंद करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. जर्मनी की कार निर्माता कंपनी मर्सीडीज बेंज ने नयी पीढी की सी-क्लास सेडान भारतीय बाजार में पेश की है. दिल्ली के के शोरुममें इसकी कीमत 40.9 लाख रुपये है. कंपनी ने फिलहाल इस कार का पेट्रोल संस्करण उतारा है. कंपनी ने बताया कि […]

नयी दिल्ली : मर्सीडीजगाडियां पसंद करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. जर्मनी की कार निर्माता कंपनी मर्सीडीज बेंज ने नयी पीढी की सी-क्लास सेडान भारतीय बाजार में पेश की है. दिल्ली के के शोरुममें इसकी कीमत 40.9 लाख रुपये है.

कंपनी ने फिलहाल इस कार का पेट्रोल संस्करण उतारा है. कंपनी ने बताया कि यह अपनी डीजल संस्करण की कार अगले साल पेश करेगी.मर्सीडीज बेंज के प्रबंध निदेशक सीईटो इबेरहार्ड कर्न ने इस कार को ‘महत्वपूर्ण उत्पाद’ बताया है.
उन्होंने कहा कि भारत के लिए कंपनी की रणनीति सही दिशा में है और इसके अच्‍छे परिणाम मिल रहे हैं.इस नये वाहन के साथ कंपनी ने 2014 में भारत में दस नयी कारें पेश करने के अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें