37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Airtel ने इस राज्य में बंद की 3G सर्विस, ग्राहकों से 4G अपनाने को कहा

नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने हरियाणा में अपना 3जी नेटवर्क बंद कर दिया. 3जी नेटवर्क के ग्राहकों को कंपनी ने 4जी में स्थानांतरित कर दिया है. कंपनी का इरादा धीरे-धीरे देशभर में 3जी नेटवर्क को बंद करने का है. इसी के तहत यह कदम उठाया गया है. एयरटेल ने बयान में कहा, […]

नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने हरियाणा में अपना 3जी नेटवर्क बंद कर दिया. 3जी नेटवर्क के ग्राहकों को कंपनी ने 4जी में स्थानांतरित कर दिया है.

कंपनी का इरादा धीरे-धीरे देशभर में 3जी नेटवर्क को बंद करने का है. इसी के तहत यह कदम उठाया गया है. एयरटेल ने बयान में कहा, हरियाणा में ग्राहकों को अब एयरटेल मोबाइल ब्रॉडबैंड सेवाएं द्रुत गति के 4जी नेटवर्कपर एचडी गुणवत्ता वाली वोल्ट कॉलिंग के साथ उपलब्ध होगी.

कोलकाता के बाद हरियाणा दूसरा सर्किल है जहां एयरटेल ने 3जी सेवाओं को बंद कर दिया है. कंपनी ने कहा कि एयरटेल 3जी के ग्राहकों को इसकी सूचना दी गई है और उनसे अपने हैंडसेट और सिम को 4जी के लिए अद्यतन कराने को कहा गया है.

हालांकि, फीचर फोन के उपभोक्ताओं की संपर्क की जरूरत के मद्देनजर एरयटेल ने हरियाणा में 2जी सेवाओं को जारी रखने का फैसला किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें