26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूएई में भारतीय कारोबारियों ने पीएम मोदी की शानदार जीत पर खुशी जाहिर की

दुबई : संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले टॉप भारतीय कारोबारियों ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि स्पष्ट जनादेश तथा सरलीकृत कर ढांचा के कारण अंतरराष्ट्रीय कंपनियों को भारत में निवेश करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा. मीडिया में चल रही एक खबर में इसकी […]

दुबई : संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले टॉप भारतीय कारोबारियों ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि स्पष्ट जनादेश तथा सरलीकृत कर ढांचा के कारण अंतरराष्ट्रीय कंपनियों को भारत में निवेश करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा. मीडिया में चल रही एक खबर में इसकी जानकारी दी गयी. मोदी की भाजपा ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करते हुए 300 से अधिक लोकसभा सीटों पर कब्जा कर लिया.

इसे भी देखें : PM Modi की शानदार जीत की खुशी में सेंसेक्स ने लगायी 623 अंक की छलांग

लुलु समूह के चेयरमैन युसूफ अली ने कहा कि मोदी सरकार ने व्यवस्था को हम लोगों के लिए आसान और पारदर्शी बना दिया है. स्पष्ट जनादेश के कारण न सिर्फ अनिवासी भारतीय बल्कि बड़े अंतरराष्ट्रीय निवेशक भी अब भारत में निवेश को लेकर अधिक आश्वस्त होंगे. गल्फ न्यूज ने अली के हवाले से कहा कि विभिन्न अरब देशों के सभी बड़े नेताओं का मोदी के साथ अच्छे संबंध हैं, जो आने वाले सालों में और मजबूत होगा.

एनएमसी हेल्थकेयर के संस्थापक एवं चेयरमैन बीआर शेट्टी ने कहा कि नयी सरकार देश को उच्चतम स्तर की ओर ले जायेगी. उन्होंने कहा कि मैं अनुमान करता हूं कि भारत दुनिया में देशों की अगुवाई कर रहा होगा. देश उम्मीदों से बढ़कर तरक्की करेगा. दैन्यूब ग्रुप के संस्थापक एवं चेयरमैन रिजवान साजन ने कहा कि इस सरकार की सरलीकृत कर संरचना ने हम जैसे कई ब्रांडों को अधिक कारोबार सृजित करने और रोजगार के अवसर मुहैया कराने के लिए भारतीय बाजार में प्रवेश करने में मदद की है. हम उम्मीद करते हैं कि यह आगे भी जारी रहेगा और भारत वृद्धि करता रहेगा.

जॉयअलुक्कास ग्रुप के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक जॉय अलुक्कास ने मोदी को बधाई दी और स्वर्ण एवं आभूषण कारोबार के लिए कुछ अच्छी मुहिमों की उम्मीद जाहिर की. अल आदिल ट्रेडिंग के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक धनंजय दातार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को वैश्विक मंच पर स्थापित करने के लिये बहुत काम किया है और इस कारण अनिवासी भारतीयों के लिए मोदी की जीत अच्छी खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें