35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Home Credit ने 2017 में जोड़े 40 लाख ग्राहक, कुल ग्राहक 50 लाख

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड की ग्राहकों की संख्या देश में परिचालन शुरू करने के पांच साल में 50 लाख के पार हो गयी है. उल्लेखनीय है कि कंपनी घरेलू उपकरणों, मोबाइल फोन, दोपहिया वाहन, लैपटॉप इत्यादि के लिए ऋण और आसान किस्तों में भुगतान की पेशकश करती है. इसके साथ […]

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड की ग्राहकों की संख्या देश में परिचालन शुरू करने के पांच साल में 50 लाख के पार हो गयी है.

उल्लेखनीय है कि कंपनी घरेलू उपकरणों, मोबाइल फोन, दोपहिया वाहन, लैपटॉप इत्यादि के लिए ऋण और आसान किस्तों में भुगतान की पेशकश करती है.

इसके साथ ही छोटी राशि का ऋण भी प्रदान करती है. कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा कि होम क्रेडिट ने भारत में 2012 में अपना परिचालन शुरू किया था.

2016 में देश भर में उसके ग्राहकों की संख्या 10 लाख के ऊपर थी. कंपनी का दावा है कि उसने एक साल में अन्य 40 लाख ग्राहकों को जोड़ा है.

होम क्रेडिट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पावेल माको ने कहा, यह हमारे लिए सरल, पारदर्शी और सुलभ वित्तीय समाधान प्रदान करने के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण कदम है. हम विश्वास बरकरार रखने और नयी पहल शुरू करने में हमारी सहायता करने के लिए ग्राहकों के आभारी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें