34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jio Airtel : 5 रुपये में एयरटेल दे रहा 4GB 4G डेटा, पूरे 7 दिनों के लिए

रिलायंस जियो ने टेलीकॉम बाजार में सफलतापूर्वक अपना एक साल पूरा कर लिया है. जब से यह बाजार में उतरा है, तमाम टेलीकॉम ऑपरेटर्स के पसीने छूटरहे हैं. जियो के किफायती प्लान्स को टक्कर देने के लिए एयरटेल समेत सभी कंपनियां नये-नये प्लान्स पेश करने में अब तक लगी हैं. लेकिन जियो को इनसे शायद […]

रिलायंस जियो ने टेलीकॉम बाजार में सफलतापूर्वक अपना एक साल पूरा कर लिया है. जब से यह बाजार में उतरा है, तमाम टेलीकॉम ऑपरेटर्स के पसीने छूटरहे हैं.

जियो के किफायती प्लान्स को टक्कर देने के लिए एयरटेल समेत सभी कंपनियां नये-नये प्लान्स पेश करने में अब तक लगी हैं. लेकिन जियो को इनसे शायद ही कोई फर्क पड़ा हो.

बहरहाल, अब एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 5 रुपये में 4GB 4G डेटा देने का ऑफर पेश किया है. बताते चलें कि यह ऑफर केवल एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है. उसमें भी यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए नहीं है.

इस ऑफर का फायदा एयरटेल के वही यूजर्स उठा सकते हैं, जो अपने पुराने सिम को नये 4G सिम में अपग्रेड करायेंगे. नये 4G सिम में अपग्रेड कराने पर यूजर को 7 दिनों के लिए 4GB डेटा मिलेगा. इसके लिए केवल 5 रुपये देने होंगे.

यहां यह जानना गौरतलब है कि एयरटेल के जिन प्रीपेड यूजर्स के पास पहले से ही 4G सिम है, वह इस ऑफर का फायदा नहीं उठा सकते हैं. बाकी यूजर्स के लिए एयरटेल के रेग्युलर प्लान्स चलते रहेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें