32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Airtel Monsoon Offer : यूजर्स को मिलेगा 30GB फ्री डाटा

देश की शीर्ष टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए मॉनसून सरप्राइज ऑफर लांच किया है. कंपनी ने यह ऑफर अपने पोस्पेड यूजर्स के लिए पेश किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से तीन महीने तक 30GB 4जी डाटा मुफ्त में देगी. मॉनसून ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को हर […]

देश की शीर्ष टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए मॉनसून सरप्राइज ऑफर लांच किया है. कंपनी ने यह ऑफर अपने पोस्पेड यूजर्स के लिए पेश किया है.

इस ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से तीन महीने तक 30GB 4जी डाटा मुफ्त में देगी. मॉनसून ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने के हिसाब से 10GB डाटा तीन महीने तक मिलेगा.

एयरेटल की ओर से अपने यूजर्स को शनिवार को ईमेल कर इस ऑफर की जानकारी दी गयी है. यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू होगा और अगले तीन महीने तक जारी रहेगा. इस ऑफर को पाने के लिए कस्टमर्स को 1 जुलाई के बाद My Airtel App पर जाकर क्लेम करना होगा.

केवल एयरटेल से ही मिल रही है जियो को टक्कर, बाकी कंपनियों का निकल रहा है दम

जल्द रोलआउट होगी VoLTE सर्विस

गौरतलब है कि एयरटेल ने भी VoLTE सर्विस की शुरुआत करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है. बतातेचलें कि एयरटेल जल्द ही यह तकनीक लेकर आयेगा. कंपनी का दावा है कि इसके लिए जितने भी हार्डवेयर की जरुरत थी, वह सभी उसके पास है और एयरटेल जल्द ही इसे रोलआउट भी कर देगा. इसके अलावा, कंपनी के CEO गोपाल विट्टल ने पहले से ही निवेशकों को सूचित किया था कि एयरटेल प्रमुख बाजारों में वॉयस कॉल्स के लिए VoLTE सर्विस लेकर आयेगा और एयरटेल के लिए इंडिया सबसे बड़ा मार्केट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें