36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Car Discount Offer: सितंबर के महीने में Honda की इस कार पर मिल रहा है 41,000 का डिस्काउंट

होंडा अमेज का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा और टाटा टिगोर से है. होंडा अमेज की कीमत 7.10 लाख रुपये से शुरू होकर 9.71 लाख रुपये तक जाती है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं. अमेज़ को तीन वेरिएंट्स - ई, एस और वीएक्स में बेचा जा रहा है.

होंडा कार्स इंडिया ने घोषणा की है कि वे अमेज़ कॉम्पैक्ट सेडान पर ₹41,000 तक का छूट देगी. निर्माता ₹10,000 तक की नकद छूट या ₹12,349 मूल्य की मुफ्त एक्सेसरीज़ की पेशकश कर रहा है. इसमें ₹5,000 का ग्राहक लॉयल्टी बोनस और ₹6,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट है. इसके अलावा, ₹10,000 का कार एक्सचेंज बोनस और ₹10,000 का विशेष कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी है.

होंडा अमेज का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा और टाटा टिगोर से

होंडा अमेज का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा और टाटा टिगोर से है. होंडा अमेज की कीमत 7.10 लाख रुपये से शुरू होकर 9.71 लाख रुपये तक जाती है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं. अमेज़ को तीन वेरिएंट्स – ई, एस और वीएक्स में बेचा जा रहा है.

होंडा अमेज़ को पावर देने वाला केवल 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन

होंडा अमेज़ को पावर देने वाला केवल 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 89 बीएचपी की अधिकतम पावर और 110 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है. यह या तो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. होंडा के लाइनअप में कोई डीजल इंजन नहीं है.

2013 में लॉन्च हुई थी अमेज 

होंडा अमेज एक सबकॉम्पैक्ट सेडान है जो भारत में होंडा मोटरसाइकिल और ऑटोमोबाइल (HMA) द्वारा निर्मित और बेची जाती है. यह पहली बार 2013 में लॉन्च किया गया था और इसे 2022 में एक फेसलिफ्ट प्राप्त हुआ. होंडा अमेज एक स्टाइलिश और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आती है. इसमें एक नया ग्रिल, नए हेडलैम्प्स, और नए टेललैम्प्स हैं. यह एक प्रीमियम और आरामदायक इंटीरियर के साथ भी आता है.

होंडा अमेज एक बेहतरीन कार 

होंडा अमेज एक अच्छी तरह से बनी और सुसज्जित सबकॉम्पैक्ट सेडान है जो उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक आरामदायक और ईंधन-कुशल कार की तलाश में हैं. यह एक मजबूत इंजन, एक स्टाइलिश डिज़ाइन, और कई सुविधाओं के साथ आता है.

होंडा ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी मध्यम आकार की एसयूवी लॉन्च की

होंडा ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी मध्यम आकार की एसयूवी लॉन्च की है. इसे एलिवेट कहा जाता है और इसका सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, स्कोडा कुशाक, वोक्सवैगन ताइगुन, एमजी एस्टोर, टोयोटा अर्बन क्रूजर हायरीडर और सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस से होगा.

होंडा एलिवेट की कीमत 11 लाख रुपये से शुरू

होंडा एलिवेट की कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होकर 16 लाख रुपये तक जाती है. चुनने के लिए चार वेरिएंट हैं – एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स. होंडा एलिवेट के लिए सिटी के इंजन का उपयोग कर रही है. यह एक .5-लीटर, चार-सिलेंडर, नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन है जो 119 bhp की अधिकतम पावर और 145 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. होंडा एलिवेट को डीजल इंजन या हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ नहीं बेचेगी. इसके बजाय, होंडा ने पुष्टि की है कि वे 2026 तक एलिवेट का इलेक्ट्रिक संस्करण लॉन्च करेंगे.

Also Read: Car Finance Plan: मात्र 60 हजार रुपये देकर घर ले जाएं Maruti Swift VXI CNG, जानें क्या है प्लान?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें