37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Suzuki Burgman Street 125 खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर, मिलेगी बड़ी जानकारी

Suzuki Burgman Street 125 का डिज़ाइन पहले जैसा ही है. इसमें शार्प डिजाइन के साथ एप्रन-माउंटेड हेडलाइट, वाइड-फुटबोर्ड, फ्रंट में फ्लाई-स्क्रीन, एप्रन-इंटीग्रेटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, स्टेप-अप सीट, सिंगल-सीट पिलियन ग्रैबरेल और हीटशील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसी खूबियां हैं.

Suzuki Burgman Street 125: सुजुकी मोटरसाइकिल्स इंडिया ने हाल ही में Burgman Street 125 को नए उत्सर्जन मानकों के अनुसार अपडेट किया है. अब स्कूटर में ऑन-बोर्ड डायग्नोस्टिक सिस्टम (OBD) दिया गया है जो गाड़ी में किसी भी खराबी का पता लगाकर सूचित करता है. साथ ही, यह E20 पेट्रोल पर चल सकता है, जिसमें 20 प्रतिशत तक इथेनॉल का मिश्रण होता है. 2023 बर्गमैन स्ट्रीट में वही 124cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन बरकरार रखा गया है जो 6,750rpm पर 8.5bhp की पावर और 5,500rpm पर 10Nm का टॉर्क देता है. नया मॉडल अब दो वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड और राइड कनेक्ट एडिशन में उपलब्ध है.

Suzuki Burgman Street 125 प्राइस

Suzuki Burgman Street 125 स्कूटर तीन वेरिएंट और 13 रंगों में उपलब्ध है. भारत में इसकी कीमत 96,786 रुपये से शुरू होती है. इसका 124cc BS6 इंजन 8.48 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर में फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है. इसका वजन 111 किलोग्राम है और इसमें 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक है.

New Swift Vs Fronx: माइलेज, फीचर्स और प्राइस के मामले में दोनों कारों में कौन सी है बेहतर?

Suzuki Burgman Street 125 डिजाइन

2023 सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट में नए उत्सर्जन मानकों का पालन करने के लिए सिर्फ कुछ ही बदलाव किए गए हैं. इसका डिज़ाइन पहले जैसा ही है. इसमें शार्प डिजाइन के साथ एप्रन-माउंटेड हेडलाइट, वाइड-फुटबोर्ड, फ्रंट में फ्लाई-स्क्रीन, एप्रन-इंटीग्रेटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, स्टेप-अप सीट, सिंगल-सीट पिलियन ग्रैबरेल और हीटशील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसी खूबियां हैं. कंपनी ने नए Pearl Matte Shadow Green रंग को भी शामिल किया है, जो दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है.

Mahindra की SUVs हुई महंगी, कीमतों में 25 हजार तक की बढ़ोतरी

सभी वेरिएंट्स में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और सिंगल रियर स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है. साथ ही, सभी वेरिएंट्स में फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. सभी वेरिएंट्स में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) भी शामिल है. कीमत और रंग चुने गए पेंट ऑप्शन के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं. भारतीय बाजार में सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट का मुकाबला अप्रिलिया SXR 125 से है. वहीं, इसी कीमत में यामाहा फासीनो 125 और रे जेडआर 125 भी उपलब्ध हैं.

देश के टॉप-5 शहरों में नई Maruti Suzuki Swift की कीमत जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें