34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘बड़ा है और सस्ता भी’, 13 लाख की 12 सीटर सवारी, जिसकी हर राह पर है पकड़ मजबूत!

फोर्स मोटर्स ट्रैक्स क्रूजर मुख्य रूप से भारत के अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजारों में एक लोगों की गाड़ी के रूप में जाना जाता है. ये 7-सीटर + ड्राइवर और 12-सीटर + ड्राइवर वेरिएंट में उपलब्ध, BS6 डीजल इंजन वाला ट्रैक्स क्रूजर 2020 में वापस लॉन्च किया गया था.

Undefined
'बड़ा है और सस्ता भी', 13 लाख की 12 सीटर सवारी, जिसकी हर राह पर है पकड़ मजबूत! 5

Force Trax Cruiser Exterior

भीतरी इलाकों की उबड़-खाबड़ सड़कों के लिए बनाया गया एक बहुउपयोगी वाहन, ट्रैक्स क्रूजर एक साधारण डिजाइन पेश करता है जो फॉर्म पर जगह को अधिकतम करता है. इसने फोर्स मोटर्स को अपने डिजाइन में थोड़ा सा पिज्जा जोड़ने से नहीं रोका है, बड़े स्पष्ट लेंस की रोशनी के साथ, आपके चेहरे पर ग्रिल और क्रूजर के 15 इंच के स्टील व्हील्स के लिए स्टाइलिश फुल-व्हील कवर.

Also Read: ‘बड़े परिवार का बड़ा साथी’, जिसमें एक साथ करते हैं 17 लोग सफर, कीमत मात्र…
Undefined
'बड़ा है और सस्ता भी', 13 लाख की 12 सीटर सवारी, जिसकी हर राह पर है पकड़ मजबूत! 6

Force Trax Cruiser Interior

गोरखा के मालिकों को ट्रैक्स क्रूजर का इंटीरियर परिचित लगेगा, एक समान डैशबोर्ड लेआउट के साथ, हालांकि बाद में एक दो-टोन ब्लैक-और-beige इंटीरियर थीम है. इसमें आगे और पीछे फ्लश-फिटिंग विंडशील्ड हैं, जो बाहर से बेहतर दिखते हैं और साथ ही अंदर से हवा के शोर को कम करते हैं. बड़ी खिड़कियां बहुत हवा/रोशनी देती हैं, जो यह देखते हुए आवश्यक है कि ट्रैक्स क्रूजर आसानी से विज्ञापित सीटों की संख्या से अधिक सीटें ले सकता है. एयर कंडीशनिंग और एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वैकल्पिक अतिरिक्त हैं, हालांकि पावर्ड विंडो और सेंट्रल लॉकिंग मानक के रूप में पेश किए जाते हैं.

Also Read: Car Care: लॉन्ग ड्राइव पर निकलने से पहले अपनी कार को कुछ ऐसे करें तैयार, सफर में नहीं होगी कोई परेशानी!
Undefined
'बड़ा है और सस्ता भी', 13 लाख की 12 सीटर सवारी, जिसकी हर राह पर है पकड़ मजबूत! 7

Force Trax Cruiser Engine & Transmision

फोर्स मोटर्स भारत में अपने अधिकांश उत्पादों पर मर्सिडीज-बेंज-सोर्स वाले 2.6-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन का उपयोग करती है, और ट्रैक्स क्रूजर कोई अपवाद नहीं है. मोटर अधिकतम 90bhp और 250Nm पीक टॉर्क विकसित करता है. पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन उस सारी शक्ति को पीछे के पहियों तक भेजता है. चतुर गियर अनुपात एक वाहन के लिए अच्छे कम-स्पीड ट्रैक्शन और आसान हाईवे क्रूज क्षमता प्रदान करते हैं, जिसका वजन 3 टन से अधिक होने का अनुमान है.

Undefined
'बड़ा है और सस्ता भी', 13 लाख की 12 सीटर सवारी, जिसकी हर राह पर है पकड़ मजबूत! 8

Force Trax Cruiser Price

बेस मॉडल के लिए फोर्स मोटर्स ट्रैक्स क्रूजर की कीमत 13.83 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 15.23 लाख रुपये तक जाती है (औसत एक्स-शोरूम) ट्रैक्स क्रूज़र 4 वेरिएंट तक जाती.

Also Read: Upcoming Electric Cars: 2024 में लॉन्च होने वाली इन इलेक्ट्रिक कारों का सबको है बेसब्री से इंतजार!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें