24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुत्ते की तस्वीर पर Anand Mahindra ने कराया कैप्शन कंपटीशन, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

महिंद्रा ने एक लोहे की जाली के पीछे से झांकते हुए एक कुत्ते की तस्वीर साझा की और अपने फॉलोअर्स को तस्वीर के लिए एक मजेदार और क्रिएटिव कैप्शन लिखने को कहा. जिस पर कई मजेदार कमेंट्स आए.

Anand Mahindra सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वे नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने क साथ-साथ कई बार कुछ ऐसा करते हैं जिससे वे हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक दिलचस्प कैप्शन प्रतियोगिता का आयोजन किया. उन्होंने अपने फॉलोअर्स को एक मजेदार पुरस्कार के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल करने का मौका दिया.

1 जून को, महिंद्रा ने एक लोहे की जाली के पीछे से झांकते हुए एक कुत्ते की तस्वीर साझा की और अपने फॉलोअर्स को तस्वीर के लिए एक मजेदार और क्रिएटिव कैप्शन लिखने को कहा.

Top-5 7-Seater Cars: 10 लाख के बजट अंदर आ जाती है ये 5 शानदार 7-सीटर कारें

इस कैप्शन प्रतियोगिता कई मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आयीं, लेकिन एक बाकी सब पर भारी पड़ी. आनंद महिंद्रा ने विनिंग कैप्शन की घोषणा की और @raptorsworld के X (twitter) से आए कमेन्ट को सबसे सटीक बताया, @raptorsworld ने तस्वीर को Indognito mode नाम दिया, ये Incognito mode का अपभ्रंशित रूप मालूम होता है क्योंकि Indognito का कोई सटीक मतलब नहीं होता जबकि Incognito को गुप्त या रहस्यमय के रूप में समझा जाता है. Indognito तस्वीर में मौजूद कुत्ते को भी इंडिकेट करता है.

Nexon से लेकर Harrier तक टाटा की इन कारों पर मिल रही 60,000 तक की छूट

महिंद्रा की बधाई वाली पोस्ट में लिखा गया है, और विजेता है … @raptorsworld: Indognito mode (Incognito)! बहुत बढ़िया! क्या आप कृपया अपना पोस्टल एड्रेस @mahindracares को डीएम कर सकते हैं ताकि आप अपना डाई-कास्ट, स्केल मॉडल महिंद्रा फुरियो ट्रक प्राप्त कर सकें?”

इस अजीबोगरीब प्रतियोगिता का पुरस्कार एक स्केल मॉडल महिंद्रा फुरियो ट्रक है. इस प्रतियोगिता ने न केवल महिंद्रा के फैंस की रचनात्मक क्षमता को उजागर किया, बल्कि उद्योगपति के क्रिएटिव मोड को भी दर्शाया, जो अक्सर सोशल मीडिया का उपयोग कर अपने फैंस से अनूठ और आकर्षक तरीकों से जुड़ने के लिए उपयोग किया जाता है.

Mahindra का महा-डिस्काउंट ऑफर, 4.4 लाख रुपये तक की छूट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें