37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साप्ताहिक तुला राशिफल 18 फरवरी से 24 फरवरी 2024: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

तुला राशि वालों के लिए ये सप्ताह (11 फरवरी 2024 से 17 फरवरी 2024) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य डॉ.एन.के.बेरा से तुला राशि का साप्ताहिक राशिफल.

तुला साप्ताहिक राशिफल

करियर—इस सप्ताह कैरियर संबंधी महत्वपूर्ण निर्णय आप लेंगे.कोई नए प्रोजेक्टस शुरू कर सकते हैं जो भविष्य में विशेष लाभदायक सिद्ध होगा. नौकरी पेशा व्यक्तियों के बॉस व अधिकारी से सहयोग मिलेगा. स्टूडेन्डे का समय अनुकूल है ,मनोकामनाएं पूरी होगी. सामाजिक स्टेटस,मान सम्मान, उपहार,पुरपुस्कार की प्राप्ति होगी. आमदनी के नये स्रोत
प्राप्त होगा.

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (18 फरवरी 2024 से 24 फरवरी 2024): फरवरी माह का ये सप्ताह आपके लिए रहेगा कितना खास

पर्सनल लाइफ-पर्सनल लाइफ के लिए समय अनुकूल है.लव लाइफ में आपसी संपसंर्क में गलतफहमियां दूर होगी .प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगें.नवविवाहितों का समय मौज-मस्ती में बीतेगा.अविवाहितों को विवाह होने का संयोग बनेगा.

फैमिली लाइफ—फैमिली लाइफ में लम्बे समय से चली आ रही समस्या ओं का समाधान मिलेगा .पारिवारिक और आर्थिक जिम्मेदारियों को निभाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.मकान-वाहन संबंधी कार्य में सफलता मिलेगी .श्रेष्ठजनों का तथा बुजुर्गों का स्नेह- आशीर्वाद प्राप्त होगा. गृह,भूमि, वाहन का सुख मिलेगा, खुशी का समाचार मिलेगा.

शुभ दिन-शुक्रवार,शनिवार,
शुभ रंग-दुधिया, सफेद,जामुनिया
शुभ तारीख-23,24

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें