24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को मुंबई लाया गया, अदालत में पेश किया जाएगा

घाटकोपर में जिस विशाल होर्डिंग के गिरने से भयावह हादसा हुआ था, उसे लगाने वाली कंपनी के निदेशक भावेश भिंडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Ghatkopar hoarding case : मुंबई के घाटकोपर में सोमवार को जिस विशाल होर्डिंग के गिरने से भयावह हादसा हुआ था, उसे लगाने वाली कंपनी के निदेशक भावेश भिंडे को शुक्रवार तड़के उदयपुर से मुंबई लाया गया. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. भिंडे की विज्ञापन एजेंसी ‘मैसर्स ईगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ ने घाटकोपर में वह होर्डिंग लगाया था जिसके सोमवार शाम गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई थी. अधिकारी ने बताया कि भिंडे को गुरुवार को राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार किया गया था.

भिंडे को पहले अहमदाबाद ले जाया गया

उन्होंने बताया कि भिंडे को पहले अहमदाबाद ले जाया गया और वहां से हवाई मार्ग से मुंबई लाया गया. पुलिस दल भिंडे को लेकर तड़के करीब पांच बजे छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचा, जिसके बाद उसे अपराध शाखा कार्यालय ले जाया गया. अधिकारी ने कहा कि उसे आज बाद में अदालत में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि तीन दिन तक भिंडे की तलाश के बाद शहर पुलिस ने उसे बृहस्पतिवार को उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया.

Read Also : Maharashtra में फिर गिरा होर्डिंग, घाटकोपर हादसे में एक की गिरफ्तारी, 16 की गई जान

होर्डिंग गिरने से कम से कम 16 लोगों की मौत

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार को धूल भरी तेज आंधी में होर्डिंग गिरने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई थी और 75 घायल हो गए थे. अधिकारियों ने पहले बताया था कि इस हादसे के बाद भिंडे, विज्ञापन एजेंसी ईगो मीडिया के सभी निदेशकों, उसके अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ पंत नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें