27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाय बागान में बकरी चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या

जलपाईगुड़ी. स्विफ्ट कार किराये पर लेकर चाय बागान में बकरी चोरी करने पहुंचे बदमाशों में से एक स्थानीय लोगों का शिकार हो गया. मरने वाले का नाम अजय राय (28) बताया जा रहा है. इसके अलावा उसका साथी गोपाल सिंह उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में भरती है. उसकी हालत भी नाजुक है. बाकी दो बदमाश […]

जलपाईगुड़ी. स्विफ्ट कार किराये पर लेकर चाय बागान में बकरी चोरी करने पहुंचे बदमाशों में से एक स्थानीय लोगों का शिकार हो गया. मरने वाले का नाम अजय राय (28) बताया जा रहा है. इसके अलावा उसका साथी गोपाल सिंह उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में भरती है. उसकी हालत भी नाजुक है. बाकी दो बदमाश फरार हो गये. उत्तेजित भीड़ ने चोरों की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. अजीबोगरीब यह घटना रविवार की सुबह करीब दस बजे जलपाईगुड़ी जिसे के माल ब्लॉक स्थित डामडिम चाय बागान में घटी है.
चाय बागान के एनयूपीडब्लू के यूनिट सचिव इजराइल सामाद ने कहा कि सुबह के करीब दस बजे चार अनजान लोगों को एनजी व बीडी लाइन में देखा गया. आरोप है िक ये चारों बकरी चोरी करने आये थे. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये चारो स्विफ्ट गाड़ी से आये थे. बकरियों को पकड़ कर उसी गाड़ी में रख रहे थे. एक बकरी को गाड़ी में रख लिया था और दूसरी को रखते समय मौके पर मौजूद बागान कर्मचारियों ने विरोध किया. बकरी चोरी की यह घटना बागान के 9 नंबर सेक्शन की है. सेक्शन के कार्यरत श्रमिकों ने अजय राय और गोपाल सिंह को धर दबोचा. बाकी दो लोग फरार हो गये. खबर आग की तरह बागान में फैल गयी. पलक झपकते ही भीड़ इकट्ठा हो गयी. भीड़ ने दोनों की जम की पिटाई की. घटना की जानकारी बागान प्रबंधन की ओर माल थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने दोनों को माल महकमा अस्पताल में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने अजय राय को मृत करार दिया. गोपाल की नाजुक हालत देखकर उसे उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.
बागान के एक श्रमिक शुकरा उरांव ने बताया कि पिछले कई दिनों से बागान में बकरी चोरी की घटनाएं बढ़ चली थीं. अनजान लोग गाड़ियों में आकर बकरिया चुरा ले जाते हैं. जलपाईगुड़ी जिला पुलिस अधीक्षक अकाश मघारिया ने बताया कि बकरी चोरी की घटना में एक की मौत हो गयी है. एक की हालत नाजुक है. आरोपी जिस गाड़ी में आये थे, भीड़ ने उसमें आग लगा दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृत अजय राय मालबाजार के भेउली मार्केट का रहने वाला है. पेशे से गाड़ी चालक था. दूसरा आरोपी गोपाल सिंह न्यूमाल इलाके का निवासी है. जिस गाड़ी को आग के हवाले किया गया उसका मालिक मालबाजार का है. गाड़ी के मालिक ने बताया कि उन्हें सिलीगुड़ी जाना था. इस वजह से चालक को गाड़ी में तेल भरने भेजा था. 10 बजे तक गोपाल गाड़ी लेकर नहीं लौटा. इसके बाद उससे फोन पर भी संपर्क नहीं हुआ. बाद में इस घटना की जानकारी मिली. पुलिस अन्य दो फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें