25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू यादव ने 70वें जन्मदिन पर रात 12 बजे काटा केक, सोनिया-नीतीश ने दी बधाई

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 70वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर रात 12 बजे उन्‍होंने घर में परिवार के सदस्याें के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. बाद में उनके पुत्र व बिहार केउपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. लालू प्रसाद यादव रविवार […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 70वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर रात 12 बजे उन्‍होंने घर में परिवार के सदस्याें के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. बाद में उनके पुत्र व बिहार केउपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. लालू प्रसाद यादव रविवार को 70वें साल में प्रवेश कर गएहै. इस अवसर पर आज सुबह बधाई देने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भीलालूयादव के निवास स्थान पहुंचे. वहां उन्‍होंने लालू प्रसाद को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दीं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी लालू प्रसाद को उनके जन्मदिन की बधाई दी है.

लालू के साथ मिलकरकररहेहैं बिहार का विकास : नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि छात्र जीवन से अब तक लालूयादव ने जो योगदान दिया है, वह अहमियत रखता है. नीतीश ने कहा कि वे और लालू प्रसाद मिलकर बिहार का विकास व लोगों की सेवा कर रहे हैं. वहीं इस अवसर पर लालू प्रसाद ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश सहित अन्‍य लोग व जनता की तरफ से उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई मिल रही है. इसके लिए वे बिहार की जनता के प्रति आभार व्‍य‍क्‍त करते हैं. लालू ने कहा कि महागठबंधन की सरकार एकजुट है. वे लोग इकट्ठा हैं और रहेंगे. आगामी रैली में भी यह एकजुटता दिखेगी.

सोनिया ने लालू को दी जन्मदिन की बधाई
राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के 70वें जन्‍मदिन पर कांग्रेस अध्‍यक्षा सोनिया गांधी ने फोन कर बधाई दी. लालू यादव ने भी सोनिया गांधी को 14 तरीख को दिल्‍ली आने का आश्वासन दिया. 14 जून को सानिया गांधी राष्‍ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर भाजपा विरोधी सभी दलों को एकजूट करने के लिए एकबैठक रखी हैं. बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति के नाम को लेकर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हो सकती है.

राजद सुप्रीमो ने रात 12 बजे पत्‍नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्‍वी यादव व बेटी मीसा भारती के साथ अपने जन्मदिन का केक काटा. इस दौरान परिवार के अन्‍य सदस्‍य भी उपस्थित रहे. इसके बाद तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया परतस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, शेर दिल, न्याय के लिए लड़ने खिलाफ लड़ने वाले, समाजवाद के गुरू, गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की मुबारकबाद.

वहीं, लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर रात 12 बजे उनके कई करीबियों ने फोन कर बधाई दी. राजद सुप्रीमो के जन्मदिन को लेकर आज राजद कार्यकर्ताओं में जोश व जश्‍न का माहौल है. लालू को बधाई देने के लिए पूरे पटना में पोस्‍टर लगायेगये हैं. राजद लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर परआज 70 पाउंड का केक काटाजायेगा. इस अवसर पर रक्‍तदान शिविर का आयोजन भी किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें