36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी को जन्म दिया तो पति ने दी ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी

संभल (उत्तर प्रदेश) : चौंकाने वाले घटनाक्रम के बीच एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने बेटी को जन्म देने पर ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी दी है. महिला ने पुलिस को यह बताया कि उसके पति ने उसे ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी दी है. महिला का आरोप […]

संभल (उत्तर प्रदेश) : चौंकाने वाले घटनाक्रम के बीच एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने बेटी को जन्म देने पर ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी दी है. महिला ने पुलिस को यह बताया कि उसके पति ने उसे ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी दी है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने दूसरी शादी करने की बात भी कही है.

महिला ने बताया कि हमारी शादी चार साल पहले हुई थी. शादी के आठ महीने बाद ही मैं अपने घर वापस आ गयी थी. वे लोग दहेज के लिए मुझे प्रताड़ित करते थे, मारपीट भी की जाती थी. कई बार उन्होंने मुझे मारने की भी कोशिश की. स्थिति तब और खराब हो गयी जब मैंने एक बेटी को जन्म दिया. वे ना तो मुझे ना मेरी को स्वीकार करना चाहते हैं.

अब मेरे पति दूसरी शादी करना चाहते हैं. महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से ‘ट्रिपल तलाक’ को समाप्त करने की गुजारिश की. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘ट्रिपल तलाक’ को एक गलत सामाजिक परंपरा माना है, जिससे महिलाओं के संवैधानिक अधिकारों का हनन होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें