30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हां मुझे जयललिता से प्यार था : मार्कंडेय काटजू

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंंडेय काटजू ने अपने फेसबुक पोस्ट में जयललिता के प्रति अपने प्रेम का इजहार किया है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए काटजू ने उस पूरी घटना का जिक्र किया है, जब उनकी और जयललिता की पहली मुलाकात हुई थी. उन्होंने जयललिता के प्रति अपने […]

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंंडेय काटजू ने अपने फेसबुक पोस्ट में जयललिता के प्रति अपने प्रेम का इजहार किया है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए काटजू ने उस पूरी घटना का जिक्र किया है, जब उनकी और जयललिता की पहली मुलाकात हुई थी. उन्होंने जयललिता के प्रति अपने आकर्षण को बयां करते हुए लिखा -जब वह जवान थे तो उन्हें जयललिता से प्यार हो गया था. काटजू लिखते हैं कि उस वक्त जयललिता उन्हें काफी मनमोहक लगी थी.
काटजू जयललिता की तारीफ राजनीतिक तौर पर भी करते हैं उन्होंने लिखा- जयललिता एक शेरनी की तरह हैं, जबकि उनके विरोधी लंगूर लगते हैं. काटजू ने साफ करते हुए लिखा कि वह एक तरफा प्यार था जयललिता को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि अब भी मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं लेकिन अब मैं उतना अच्छा नहीं दिखता जितना जवानी में लगता था. मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.
काटजू हमेशा से अपने बयानों के कारण विवाद में रहे हैं.कई बार उनके सोशल मीडिया पर किये गये पोस्ट से बवाल खड़ा हो गया है. अब काटजू ने जयललिता के प्रति प्रेम जाहिर करके नये विवाद को हवा दे दी है. हाल में ही काटजू ने कश्मीर मुद्दे पर सोशल मीडिया में लिखा कि हम पाकिस्तान को कश्मीर देने के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें कश्मीर के साथ बिहार भी लेना होगा. उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ. बाद में काटजू ने कहा कि यह सिर्फ एक मजाक था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें