35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए प्रचंड जीत के बाद भी जश्न क्यों नहीं मना रही है भाजपा

undefined नयी दिल्ली : तीनों नगर निकायों में भारी जीत की ओर बढ रही भाजपा ने बुधवार को अपनी जीत को छत्तीसगढ के सुकमा जिले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को समर्पित किया है और किसी भी जश्न से दूर रहने का फैसला किया है. शाह ने इशारों में किया केजरीवाल पर प्रहार कहा- […]

undefined

नयी दिल्ली : तीनों नगर निकायों में भारी जीत की ओर बढ रही भाजपा ने बुधवार को अपनी जीत को छत्तीसगढ के सुकमा जिले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को समर्पित किया है और किसी भी जश्न से दूर रहने का फैसला किया है.

शाह ने इशारों में किया केजरीवाल पर प्रहार कहा- नहीं चलेगी बहानेबाजी की राजनीति

चुनावी रुझानों के अनुसार, 270 वार्डों में से अधिकतर वार्डों में भाजपा के उम्मीदवार अपने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बढत बनाए रहे. इन वार्डों के लिए चुनाव पिछले रविवार को हुए थे. दिल्ली भाजपा के प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि सुकमा में सीआरपीएफ के 25 जवानों की मौत पर हर दिल दर्द से भरा हुआ है और पार्टी चुनावी जीत का जश्न नहीं मनाएगी. उन्होंने कहा कि लेकिन सुकमा की घटना के चलते, हम लोग इस भारी जीत का जश्न मनाने के लिए सडकों पर नहीं उतरेंगे. हम इस जीत को सुकमा के शहीदों के चरणों में समर्पित करते हैं.

#MCDresults : करारी हार के बाद ‘आप’ ने फिर उठाया EVM पर सवाल, बोले, मोदी लहर नहीं EVM लहर का असर

तिवारी ने इस बात पर भी जोर दिया कि एमसीडी चुनाव के नतीजे केजरीवाल सरकार के प्रति एक जनादेश है. उन्होंने कहा, कि हम पहले भी यह कहते आ रहे हैं कि एमसीडी चुनाव केजरीवाल सरकार के लिए जनादेश होंगे. अरविंद केजरीवाल अकसर राइट टू रीकॉल का समर्थन किया करते थे और अब ऐसा लगता है कि दिल्ली की जनता ने उन पर इस अधिकार का इस्तेमाल किया है.

ईवीएम पर वार और मोदी से तकरार: ये हैं एमसीडी में ‘केजरी’ के हार के पांच कारण

मतगणना की शुरुआत बुधवार सुबह आठ बजे हुई और भाजपा को तीनों नगर निगमों- एनडीएमसी, एसडीएमसी और ईडीएमसी में बढत मिली. कुल 272 वार्डों में से 270 वार्डों के लिए चुनाव 23 अप्रैल को हुआ था. दो वार्डों में उम्मीदवारों की मौत हो गई थी और मतदान रद्द हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें