33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भगोड़े ललित मोदी ने धौनी पर लगाये आरोप

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और मनी लाउंड्रिंग के मामले में भगोड़ा घोषित ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक लेटर अपलोड किया है, जिसमें इंडिया सीमेंट्‌स के उपाध्यक्ष के तौर पर धौनी की नियुक्ति का जिक्र है. इस पोस्ट में यह बताने की कोशिश की गयी है कि महेंद्र सिंह धौनी की नियुक्ति इंडिया सीमेंट्‌स उपाध्यक्ष […]

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और मनी लाउंड्रिंग के मामले में भगोड़ा घोषित ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक लेटर अपलोड किया है, जिसमें इंडिया सीमेंट्‌स के उपाध्यक्ष के तौर पर धौनी की नियुक्ति का जिक्र है. इस पोस्ट में यह बताने की कोशिश की गयी है कि महेंद्र सिंह धौनी की नियुक्ति इंडिया सीमेंट्‌स उपाध्यक्ष के तौर पर हुई थी अौर उनकी सैलरी 43, 000 रुपये थी. इस लेटर में 29 जून 2012 की तारीख दर्ज है.

मोदी ने अपने पोस्ट में आरोप लगाते हुए लिखा है कि धौनी भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष खिलाड़ियों में शामिल हैं, उनकी सैलरी अच्छी खासी है, फिर वे क्यों इतने कम पैसे पर इंडिया सीमेंट्‌स के साथ जुड़े ?धौनी की नियुक्ति के इस लेटरहेड के जरिये मोदी ने बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि जो धौनी सौ करोड़ रुपये सलाना कमाता है, वह आखिर क्यों एन श्रीनिवासन के अधीन काम करेगा. उनका कहना है कि ऐसे कई अनुबंध हुए होंगे. मोदी ने श्रीनिवासन पर आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा पहुंचाने का आरोप भी लगाया है.

उन्होंने आरोप लगाया है कि बीसीसीआई के अधिकारी नियमों की अवहेलना करते रहे हैं. मोदी ने इससे पहले भी बीसीसीआई के अधिकारियों पर आरोप लगाया है. लेकिन इस बार उन्होंने धौनी का नाम भी अपने आरोपों में घसीट लिया है. मोदी का यह पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो गया है और कई लोग उनके इस पोस्ट की आलोचना कर रहे हैं.

एक विकेटकीपर के तौर पर दुनिया में धौनी का कोई जवाब नहीं : एमएसके प्रसाद

गौरतलब है कि आईपीएल मैच फिक्सिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हितों के टकराव के लिए एन श्रीनिवासन को दोषी पाया था और उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटा दिया था. साथ ही आईपीएल की उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें