27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#WorldYogaDay2017 पर सोहा अली खान ने किया बेबी बंप के साथ योग, आैर यूं कह डाली मन की बात ! देखें PICS

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक से बढ़कर एक योगासन करते हुए तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इनमें सबसे दिलचस्प तसवीरअभिनेत्री सोहा अली खान ने जारी की है, जिसमेंवह अपने बेबी बंप के साथ योग करती नजर आ रही हैं. सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान मां […]

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक से बढ़कर एक योगासन करते हुए तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इनमें सबसे दिलचस्प तसवीरअभिनेत्री सोहा अली खान ने जारी की है, जिसमेंवह अपने बेबी बंप के साथ योग करती नजर आ रही हैं.

सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान मां बनने वाली हैं. तसवीर में सोहा ने काले रंग का आउटफिट पहन रखा है. उनकी आखें बंद हैं और बड़े प्यार से उन्होंने बेबी बंप पर हाथ रखा है.

फोटो इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए सोहा ने लिखा है, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2017 के मौके पर फोटोग्राफर्स के लिए नहीं, बल्कि खुद के लिए पोज करें. योग जिंदगी के लिए.

यहां साफ है कि इस पोस्ट के जरिये सोहा उन सभी पर निशाना साध रही हैं, जो सिर्फ फोटोग्राफर्स को दिखाने के लिए योग कर रहे हैं. एक अन्य तसवीर में सोहा कह रही हैं कि कौन कहता है आप प्रेग्नेंसी के दौरान फिट नहीं रह सकते.

#InternationalYogaDay: शिल्‍पा शेट्टी से लेकर बिपाशा बसु तक स्‍टार्स ने ऐसे किया योग, तसवीरें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें