37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”अब तक छप्‍पन 2” के साथ धमाका करेंगे नाना पाटेकर

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर की फिल्‍म ‘अब तक 56’ की सीक्‍वल आ गया है. ‘अब तक 56’ में उनकी एक्‍टिंग बहुत ही दमदार थी. नाना पाटेकर ने इस फिल्‍म से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं फिल्‍म के सीक्‍वल में वे एक अफ कॉप का किरदार निभाते नजर आयेंगे. नाना लंबे समय […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर की फिल्‍म ‘अब तक 56’ की सीक्‍वल आ गया है. ‘अब तक 56’ में उनकी एक्‍टिंग बहुत ही दमदार थी. नाना पाटेकर ने इस फिल्‍म से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं फिल्‍म के सीक्‍वल में वे एक अफ कॉप का किरदार निभाते नजर आयेंगे. नाना लंबे समय बाद दोबारा इस फिल्‍म से दर्शकों का एंटरटेन करेंगे. फिल्‍म इसी महीने के अंत में रिलीज होगी.

उन्‍होंने ‘अपहरण’, ‘क्रांतिवीर’ और ‘परिन्‍दा’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है. दर्शकों ने उनकी दमदार एक्टिंग को हमेशा ही पसंद किया है. ‘अब तक 56’ में उन्‍होंने मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक की भूमिका निभाई थी. वहीं ‘अब तक 56 2’ में इंस्पेक्टर साधु अगाशे की भूमिका निभाते नजर आयेंगे.

फिल्‍म की कहानी वहां से शुरू होगी जहां पिछली फिल्‍म में खत्‍म हुई थी. फिल्‍म में गुल पनाग और आशुतोष राणा भी मुख्‍य भूमिका में होंगे. फिल्म की खास बात यह भी है कि ‘अब तक छप्पन’ साल 2004 में 27 फरवरी को ही रिलीज हुई थी. अब सीक्‍वल भी इसी माह के अंत में रिलीज होगी. इस फिल्म को एजाज गुलाब ने डायरेक्ट किया है.

नाना पाटेकर के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी होगी कि वे दोबारा नाना को धांसू रोल में देख पायेंगे. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में एक इंस्‍पेक्‍टर की भूमिका निभाई है जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें