1. home Hindi News
  2. world
  3. terrorist attack in khyber pakhtunkhwa pakistan 12 soldiers including captain abdul basit of pakistan army martyred three terrorists killed ksl

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आतंकी हमला, पाक सेना के कैप्टन अब्दुल बासित समेत 12 जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाकिस्तानी सेना के कैप्टन अब्दुल बासित और सिपाही हजरत बिलाल
पाकिस्तानी सेना के कैप्टन अब्दुल बासित और सिपाही हजरत बिलाल
सोशल मीडिया

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आतंकी हमले में पाक सेना के कैप्टन अब्दुल बासित समेत 12 जवान शहीद हो गये. बताया जा रहा है कि दर्जन भर से ज्यादा पाकिस्तानी सेना के जवान घायल हो गये हैं. हमले में तहरीक-ए-तालिबान का हाथ बताया जा रहा है.

पाकिस्तान के ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग ने ट्वीट कर बताया है कि कुर्रम एजेंसी में फ्रंटियर कॉर्प्स केपीके द्वारा आयोजित एक आईबीओ में कैप्टन बासित अली शहीद हो गये. वह 28 बलूच रियासत का निवासी था. वह थाल स्काउट्स में तैनात था.

वहीं, पाकिस्तान के समाचार चैनल जियो टीवी ने पाकिस्तान की सेना के मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के हवाले से बताया है कि गोलीबारी में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. साथ ही घेराव और खोज अभियान जारी है.

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा है कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर कुर्रम जिले के जेवा में स्वच्छता अभियान चलाया. ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकवादी मारे गये.

आतंकवादियों के साथ गोलीबारी के दौरान हरिपुर निवासी 25 वर्षीय एक अधिकारी कैप्टन बासित और ओरकजई निवासी एक सैनिक 22 वर्षीय सिपाही हजरत बिलाल शहीद हो गया. इलाके में पाये गये किसी भी अन्य आतंकवादी को खत्म करने के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें