1. home Hindi News
  2. world
  3. mehul choksi rumoured girlfriend barbara jabarica says mehul choksi flirted with me gifted fake diamond rings smb

भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड का खुलासा, प्यार का नाटक कर दिया धोखा, गिफ्ट किए थे डायमंड की नकली अंगूठी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेहुल चोकसी की कथिता गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा, गिफ्ट किए थे डायमंड की नकली अंगूठी
मेहुल चोकसी की कथिता गर्लफ्रेंड का बड़ा खुलासा, गिफ्ट किए थे डायमंड की नकली अंगूठी
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Mehul Choksi Rumoured Girlfriend Barbara Jabarica Interview भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के बारे में एक और खुलासा हुआ है. इस बार मेहुल चोकसी पर उसकी कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका ने प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया है. बारबरा जाबरिका के मुताबिक, मेहुल चोकसी ने प्यार का नाटक कर उसके साथ भी धोखाधड़ी की है. इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बारबरा जाबरिका ने बताया कि मेहुल चोकसी ने उसके साथ प्‍यार का नाटक कर उसे हीने की नकली अंगूठी गिफ्ट में दी थी.

इंडिया टूडे से विशेष बातचीत में बारबरा जाबरिका ने बताया कि पिछले साल एंटीगुआ की मेरी यात्रा के दौरान मेहुल चोकसी मेरे करीब आया था और खुद का परिचय राज नाम से कराया था. मैं मेहुल चोकसी की एक दोस्‍त थी. बाद में मेहुल चोकसी ने मुझसे फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. बारबरा ने बताया कि मेहुल चोकसी ने मुझे जो डायमंड रिंग और ब्रेसलेट गिफ्ट में दिया था, वह नकली निकला. बारबरा जाबरिका ने कहा कि मेहुल चोकसी के वकीलों ने उसका नाम जबरन इस पूरे मामले में घसीटा है. बारबरा ने कहा कि मेहुल के कथित अपहरण से उसका कोई संबंध नहीं है.

बारबरा ने कहा कि मेहुल चोकसी के वकीलों और परिवार के लोगों ने इस मामले में उसका नाम शामिल किया है. उसने कहा कि जब से ये विवाद हुआ है, तब से वो और उनका परिवार तनाव में हैं. गौर हो कि इससे पहले मेहुल चोकसी ने एंटीगुआ पुलिस को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि मुझे जबरन मार-पीटकर डोमिनिका लेकर जाया गया. उसने अपने अपहरण में महिला मित्र बारबरा जाबेरिका का हाथ बताया. वहीं, मेहुल के इस आरोप पर बारबरा ने कहा कि उसके पास मेहुल के अपहरण के कई मौके थे, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. बारबरा ने कई मेसेज दिखाए जिसमें दोनों के संबंधों के बारे में जानकारी मिलती है.

उल्लेखनीय है कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को डोमिनिका पुलिस ने कथित तौर पर लापता होने के बाद गिरफ्तार कर लिया था. तब से वह डोमिनिका पुलिस की हिरासत में है. डोमिनिका कोर्ट ने हालांकि उनके प्रत्यर्पण पर रोक लगा दी है. मामले की दोबारा सुनवाई दो जून को होगी. मेहुल चोकसी को भारत लाने की कवायद चल रही है. इस बीच मेहुल चोकसी की पत्नी प्रीति ने कहा कि बारबरा नाम की एक लड़की ने चोकसी को भारत वापस लाने के लिए एक जाल बिछाया है. अगस्त 2020 में एंटीगुआ में हमारे घर के सामने एक फ्लैट रेंट पर लेने के बाद उसने हम दोनों की जिंदगी में प्रवेश की. उसने ही मेहुल को एंटीगुआ से भगाया.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें