1. home Hindi News
  2. world
  3. imran khan leaders fired fiercely in pakistans sindh assembly women members escaped after saving their lives see video vwt

पाकिस्तान के सिंध असेंबली में इमरान खान के नेताओं ने जमकर चलाए लात-घूंसे, जान बचाकर भागी महिला मेंबर, देखें Video

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सिंध विधानसभा में जूतम-पैजार करते इमरान खान के नेतागण.
सिंध विधानसभा में जूतम-पैजार करते इमरान खान के नेतागण.
फोटो : ट्विटर.
  • सीनेट चुनावों को लेकर सिंध विधानसभा में होनी थी वोटिंग

  • इमरान के कुछ नेताओं ने कही अपनी मर्जी से वोट देने की बात

  • मारपीट में बदल गई वोटिंग को लेकर इमरान के नेताओं में शुरू हुई बहस

करांची : पाकिस्तान के सिंध विधानसभा में प्रधानमंत्री इमरान खान के नेताओं ने आपस में ही जमकर लात-घूंसे चलाए. सिंध की विधानसभा में चल रहे सत्र के दौरान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता आपस में ही भिड़ गए. आलम यह कि इमरान के नेताओं की आपसी मारपीट के बीच महिला सदस्यों को सीट छोड़कर भागना पड़ा. अब सिंध विधानसभा में हुए इस मारामारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है.

बता दें कि सिंध विधानसाा में बीते दिनों सीनेट चुनावों को लेकर वोटिंग होनी थी. इस बीच, इमरान खान की पार्टी के तीन सदस्यो ने ऐलान किया कि वे अपनी मर्जी से ही वोटिंग करेंगे. इसका मतलब यह कि उन्होंने पार्टी के निर्देश से अलग जाकर वोटिंग करने की बात कही. इसी बात को लेकर पार्टी के बाकी सदस्य नाराज हो गए और उन्होंने विधानसभा के अंदर ही बहस करना शुरू कर दिया. नेताओं की बहस इतनी बढ़ गई कि नौबत लात-घूंसे तक पहुंच गई.

सिंध विधानसभा में इमरान खान के नेताओं के बीच हुई आपसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां सदन में मची हलचल के बीच पाकिस्तान की महिला विधायक भागती नजर आ रही है. पीपीपी की नेता शर्मिला फारूखी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के सीनेट चुनावों में इमरान खान की पार्टी को ज्यादा सीटें मिली थीं, लेकिन कैबिनेट मंत्री अब्दुल हफीज चुनाव हार गए. उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी ने हराया. इसके बाद पाकिस्तान में विपक्ष इमरान खान की सरकार पर लगातार हमले कर रहा है.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें